Breaking News

लाल सिंह चड्ढा को लेकर ‘उत्साहित और नर्वस’ हैं आमिर खान

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस फिल्म को लेकर ‘उत्साहित और नर्वस’ भी हैं।

आमिर के लिए फिल्म का सफल होना बहुत महत्व है क्योंकि यह उनकी फिल्म के प्रति मेहनत, प्यार और दृढ़ता को दर्शाता है। इसने फिल्म के अधिकार हासिल करने से लेकर अंत तक इसे दर्शकों के सामने पेश करने तक के सफर में समा बांधे रखा है।

आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ वास्तव में उनके विश्वास का प्रतीक है। कहानी में उन्होंने जो विश्वास और समर्पण का भव रखा है, उसने उन्हें एक निर्दोष व्यक्ति की कहानी को दर्शकों के समक्ष लाने के लिए 14 साल की इतनी लंबी अवधि तक बांधे रखा है।

आमिर ने फिल्म के प्रति अपनी भावनाओं और लगाव को व्यक्त करते हुए एक बयान में कहा, “हां, इसमें काफी समय लगा। कुल मिलाकर ठीक 14 वर्ष लेकिन फिल्म का अधिकार प्राप्त करने के लिए मुझे लगभग आठ से नौ साल का वक्त लगा। इसलिए मैं थोड़ा उत्साहित और नर्वस हूं क्योंकि हम जानते हैं कि हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है इसलिए दिल में घबराहट का बढ़ना जायज भी है कि लोग इस फिल्म को पसंद करेंग या नहीं भी।”

जहां तक सवाल फिल्म से है तो आमिर ने इस फिल्म की शूटिंग के लिए कई स्थलों को देखा है, वहीं फिल्म में भारत के स्थानों को भी खूबसूरत तरीके से फिल्माया गया है। इसके अलावा फिल्म लाल सिंह चड्ढा के 18 से 50 साल की उम्र के चरित्र को बखूबी ढंग से दिखाया गया है।

आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी ने भी अपनी अपनी भूमिका को बखूबी ढंग से निभाया है। यह फिल्म 11 अगस्त का रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com