वकाओ ने शुरू की भारत की पहली ‘थिएटर आॅन डिमांड’ सेवा

Vkaooनई दिल्ली,  देश की सबसे बड़ी मूवी थियेटर कंपनी पीवीआर ने शुक्रवार को वकाओ डाॅट काॅम के लाॅन्च की घोषणा की। वकाओ एक ऐसा कलेक्टिव एक्शन वेब-प्लेटफाॅर्म है जो लोगों को कंपनी के तीन स्थानीय थिएटरों में दिखाई जाने वाली फिल्मों का चयन करने में सक्षम बनाता है। वकाओ पूरे पीवीआर सिनेमाज सर्किट के लिए आज से भारत की पहली ‘थिएटर आॅन डिमांड’ सेवा की पेशकश शुरू करेगा। पीवीआर सिनेमाज वकाओ के सैकड़ों स्टूडियो और स्वतंत्र फिल्मों के कलेक्शन को अपने सभी थिएटरों पर प्रदर्शित करने की सुविधा मुहैया कराएगी।

पीवीआर लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक संजीव कुमार बिजली ने कहा, ‘हमने फिल्म प्रेमियों को अपनी पसंदीदा फिल्मों को अपनी पसंद के थिएटर में देखने का खास अनुभव मुहैया कराने के लिए एक नवीनतम विकल्प तैयार किया है। वकाओ के जरिये सिने दर्शक फिल्म, स्क्रीनिंग के समय और नजदीक के थिएटर का चयन करने में और अपने अनुभव को आॅनलाइन समुदाय के साथ प्रचार करने में भी सक्षम हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब फिल्म की स्क्रीनिंग के लिहाज से प्र्याप्त संख्या में सिने दर्शकों की उपस्थिति हो जाएगी, स्क्रीनिंग की पुष्टि कर दी जासगी और वकाओ थिएटर को रिजर्व करेगा, टिकटकों का प्रबंधन करेगा और फिल्म की डिलीवरी सुनिश्चित करेगा जिससे दर्शक को आराम से बैठने और शो का आनंद उठाने की अनुमति मिलेगी।

डिमांड के आधार पर अपने थिएटरों की पेशकश के साथ पीवीआर भारत में सिने दर्शकों के लिए एक नया विकल्प पेश करने में मदद कर रही है।’ वितरकों और स्वतंत्र फिल्म निर्माताओं के साथ वकाओ की भागीदारी से दर्शकों को चयन के लिए कंटेंट की एक व्यापक लाइब्रेरी बनाने में मदद मिली है जिसमें विभिन्न फिल्म स्वरूपों और विषयों को शामिल किया गया है। इसमें एक्शन-पैक्ड थ्रिलर से लेकर बहादुरी की वास्तविक कहानियों और काॅमेडी आदि के साथ प्रत्येक फिल्म प्रशंसक की जरूरत के अनुसार सब कुछ मौजूद है। इसके अलावा वकाओ की डिमांड-बेस्ड सर्विस पूरे देश में लक्षित बाजारों के लिए नई और पुरानी रिलीज की पेशकश के लिए भी एक विशेष प्लेटफाॅर्म प्रदान करती है और नई एवं पुरानी फिल्मों को थिएटरों और स्थानीय, समुदाय-आधारित पहुंच के जरिये दर्शकों तक पहुंचाने के लिए आकर्षक अवसर पैदा करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com