Breaking News

वरुण धवन को सेल्फी लेना पड़ा महंगा, हुआ चालान

मुम्बई,  जाने-माने अभिनेता वरुण धवन को अपनी कार से एक प्रशंसक के साथ सेल्फी लेना महंगा पड़ा क्योंकि इसके लिए उनका चालान कर दिया गया है। एक समाचार पत्र में उनकी एक ऐसी तस्वीर छपी है जिसमें वह यातायात के बीच अपनी कार से एक प्रशंसक के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे है।

मुम्बई पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा कि ‘‘जुड़वा 2’’ फिल्म के अभिनेता को चालान जारी किया जा रहा है और उन्हें भविष्य में ऐसी हरकत करने से बचने की चेतावनी दी है। इसमें कहा गया है, ‘‘ वरुण धवन ये करतब पर्दे पर निश्चित रूप से कर सकते हैं, लेकिन मुंबई की सड़कों पर नहीं। आपने ऐसा करके अपनी जिंदगी को तो खतरे में डाला ही, साथ ही अपने प्रशंसक और अन्य लोगों की जिंदगी को भी खतरे में डाल दिया।

ट्वीट में कहा गया, ‘‘हम एक जिम्मेदार मुम्बईवासी और युवाओं के आप जैसे आइकॅन से अच्छा किये जाने की उम्मीद करते है। आपके घर पर ई-चालान भेजा जा रहा है।’’ पोस्ट में एक समाचार पत्र का एक स्नैपशॉट साझा किया गया है, जिसमें वरुण सड़क पर कार की खिड़की से थोड़ा बाहर निकलकर ऑटो रिक्शा पर सवार अपनी एक महिला प्रशंसक के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में वह सीट बेल्ट पहने हुए नजर नहीं आ रहे है। मुम्बई पुलिस की पोस्ट के जवाब में वरुण ने इस अपराध के लिए माफी मांगी और पोस्ट किया, ‘‘मुझे माफ कीजियेगा….हमारी कारें नहीं चल रही थीं और हम एक ट्रैफिक सिग्नल पर रूके हुए थे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं एक प्रशंसक की भावना को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता था लेकिन अगली बार मैं सुरक्षा को ध्यान में रखूंगा।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com