Breaking News

वित्त मंत्री हुए कोरोना संक्रमित

विएना, ऑस्ट्रेलिया के वित्त मंत्री अलेक्जेंडर स्कालेंजबर्ग वैश्विक महामारी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उनके प्रवक्ता ने शनिवार को यह जानकारी दी।

प्रवक्ता ने बताया कि श्री अलेक्जेंडर ने शुक्रवार दोपहर को कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और तबसे वह घर में ही क्वारंटाइन है। उनमें कोरोना के कोई लक्षण भी नहीं है। स्वास्थ्य अधिकारीयों के अनुसार श्री अलेक्जेंडर के साथ काम करने वाले सभी नजदीकी कर्मियों की कोरोना जांच की जायेगी। श्री अलेक्जेंडर ने बुधवार को सरकार के कार्यक्रमों में भाग लिया था जिसमें हालांकि सभी लोगों ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था।

स्थानीय मिडिया के मुताबिक सावधानी के तौर पर सभी सरकारी अधिकारियों की कोरोना की जांच की जायेगी और ऐसा माना जा रहा है कि श्री अलेक्जेंडर सोमवार को लक्समबर्ग में विदेशी मंत्रियों की परिषद में शामिल होने के दौरान संक्रमित हो गए होंगे।

गौरतलब है की ऑस्ट्रेलिया में पिछले कुछ दिनों के दौरान कोरोना के मामलों में वृद्धि हुई है और देश के चार जिलों में पहली बार कोरोना ट्रैफिक अलर्ट लाल रंग पर पंहुचा है। देश में कोरोना से अबतक 62,455 लोग संक्रमित हो चुके हैं तथा 901 लोगों की मौत हो गई है और 44,972 लोग कोरोना को मात भी दे चुके हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com