Breaking News

विनीत को नौकरी और चित्रा को वित्तीय मदद देगी केरल सरकार

 

तिरूवनन्तपुरम, कम उपस्थिति के कारण हाल में केंद्र सरकार की सेवा से बर्खास्त किये गए भारतीय फुटबालर सी के विनीत को केरल सरकार नौकरी देगी जबकि एथलीट पी यू चित्रा को स्कालरशिप और अभ्यास भत्ते की पेशकश की गई है। केरल के मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक में आज यह फैसले किये गये।

केरल के रहने वाले विनीत को सचिवालय सहायक पद के समान वाले सरकारी पद पर नियुक्त किया जाएगा। सरकारी बयान के अनुसार एशियाई एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 1500 मीटर में स्वर्ण पदक जीतने वाली चित्रा को प्रति माह दस हजार रूपये की स्कालरशिप मिलेगी। इसमें कहा गया है कि पलक्कड़ के मुंडूर के गरीब परिवार से संबंध रखने वाली चित्रा को स्कालरशिप के अलावा अभ्यास और भोजन के खर्चे के लिये प्रतिदिन 500 रूपये दिये जाएंगे।

कन्नूर के रहने वाले विनीत खेल कोटा से महालेखाकार कार्यालय में कार्यरत थे लेकिन अनियमित उपस्थिति के कारण उन्हें सेवा से हटा दिया गया था। बयान में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने हालांकि केंद्र सरकार से इस फुटबालर को पद पर वापस रखने की अपील की थी क्योंकि उन्होंने अभ्यास और मैचों के कारण लंबी छुट्टियां ली थी, लेकिन केंद्रीय खेल मंत्रालय ने इस पर गौर नहीं किया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com