Breaking News

शिवपाल की कार्यवाही से सपा के युवा संगठनों मे विद्रोह के आसार

shivpal-mulayam-akhilesh-620x400लखनऊ, समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव द्वारा युवा संगठनों के प्रदेश अध्यक्ष पर  और युवा नेताओं पर कार्रवाई करने से सपा के युवा संगठनों मे विद्रोह के आसार नजर आने लगें हैं।शिवपाल सिंह यादव द्वारा की गई कार्यवाही के विरोध मे युवा नेताओं  ने अपने पदों से इस्तीफा नाराज होकर दिया है।

समाजवादी पार्टी के सहयोगी संगठनों के पदाधिकारियों को पार्टी से निकालने की कार्रवाई के बाद कई जिलों  में भी इसका असर देखने को मिला। सपा के सहयोगी संगठनों के तमाम  पदाधिकारियों ने पार्टी से बगावत करते हुए अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे दिया।

शिवपाल सिंह यादव द्वारा की गई कार्यवाही के विरोध मे समाजवादी पार्टी छात्र सभा के पदाधिकारी रीतेश पटेल और मोनू दुबे लखनऊ के वीवीआईपी गेस्ट हाउस के अंदर मोबाइल टावर पर चढ़ गए और सपा के सभी बर्खास्त प्रकोष्ठ अध्यक्षों की बहाली की मांग की। निष्कासन की इस कार्रवाई के विरोध में लोहिया वाहिनी, समाजवादी युवजन सभा , मुलायम यूथ ब्रिगेड  और समाजवादी छात्र सभा के युवा नेताओं  ने अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है जो समाजवादी पार्टी के लिये खतरनाक संकेत है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *