शिवपाल सिंह यादव ने कहा,अब अपने बूते लड़नी होगी लड़ाई

इटावा, प्रगतिशाील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने अपने भतीजे और समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुये समर्थकों से कहा कि सभी जानते हैं कि किसकी वजह से हमें अपमानित होना पड़ रहा है, अब अपने बल पर लड़ाई लड़नी है ।

पार्टी के जिलाध्यक्ष सुनील यादव की अगुवाई मे निकाली गई 22 वीं शहीद यात्रा को संबोधित करते हुए शिवपाल ने सोमवार को कहा “ याद करो किसकी वजह से आज हम लोग पिट रहे है, अपमानित हो रहे है कोई सुनवाई भी नहीं हो रही है। अब समय आ गया है कि हमें अपनी लड़ाई खुद के बूते लड़ने के लिये तैयार होना पड़ेगा। ”

अपने संबोधन में शिवपाल महंगाई, बिजली और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आंदोलन छेडने की बात कही। उन्होने कहा कि क्षेत्र और देश की समस्याओं को दूर करने के लिए बदलाव जरूरी है। आज देश का किसान कर्ज में डूबता जा रहा है और आत्महत्या कर रहा है । गरीब और गरीब होता जा रहा है। अमीर और धनवान होता जा रहा है। इन सभी समस्याओं को लेकर अब आगामी चुनाव में बदलाव जरूरी है, जिसके लिए हम तैयार हैं ।

उन्होंने कहा “ युवाओं को आगे करके आंदोलन चलाएंगे अगर लाठी गोली खानी पड़ेगी तो वो भी खाएंगे । अब बिजली की मंहगाई सिर चढ़ कर बोल रही है । हिंदुस्तान में सबसे महंगी बिजली उत्तर प्रदेश में ही है वहीं बिजली के बिलों में बेईमानी आम बात है, लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है ।”

इससे पहले शिवपाल ने जिला सहकारी बैंक के मुख्यालय पर तिरंगा फहराया और कार्यकर्ताओं को शपथ दिलाई कि इस तिरंगे झंडे का मान सम्मान कभी भी कम नहीं होने देंगे। अगर देश के मान सम्मान की बात आएगी तो हम सब एक हैं और देश के मान सम्मान को अभी भी गिरने नहीं देंगे ।

बिहार मे हुए बदलाव को लेकर उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश का विपक्ष बिहार की तरह से परिपक्व नही है इसलिए उत्तर प्रदेश मे विपक्ष की लडाई कमजोर नजर आ रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com