Breaking News

सचिन तेंदुलकर का गाना लॉंच होते ही वायरल, गाने में सबसे अच्छे दोस्तों का नाम ले रहे मास्टर ब्लास्टर

मुंबई,  मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने देश के महान क्रिकेट खिलाडियों को समर्पित गीत से संगीत जगत में कदम रखा है। यह गाना उन क्रिकेट खिलाडियों को समर्पित है, जिन्होंने इस खेल को गौरवान्वित किया है। इसका शीर्षक सचिन क्रिकेटवाली बीट है और इस गाने के रचनाकार शमीर टंडन हैं। इसमें सचिन तेंदुलकर और गायक सोनू निगम की आवाज है।

यह गीत तेंदुलकर के हाल ही में लांच किए गए डिजिटल प्लेटफॉम 100 एमबी का हिस्सा है। सचिन ने एक बयान में कहा, सचिन क्रिकेटवाली बीट एक बेहतरीन चीज है और इसमें बहुत सारी मजेदार चीजें हैं। यह प्रतिभाशाली सोनू निगम के साथ अद्भूत गठजोड़ है। यह विशेष रूप से मेरे नए ऐप 100एमबी के लिए बनाया गया है। उन्होंने कहा, ऐसा पहली बार हो रहा है जब श्रोता मुझे गाते हुए देखेंगे और मैं आशा करता हूं कि मेरे सारे प्रशंसक इसका उतना ही आनंद उठाएंगे जितना मुझे इसे गाते हुए मिला है।

गायक सोनू निगम ने तेंदुलकर की तारीफ करते हुए कहा, लोग तीन तरह के वर्ग से आते हैं- प्रतिभासंपन्न, प्रवीण और ईश्वर का आशीर्वाद प्राप्त । सचिन ईश्वर का आशीर्वाद प्राप्त लोगों में आते हैं। जब मैंने उन्हें गाते हुए सुना तो मैंने रचनाकार शमीर से कहा कि तेंदुलकर ऐसे लोगों में से हैं, जिन्हें भगवान ने कुछ असाधारण दिया है। गाने में तेंदुलकर ने उन सारे खिलाडियों ने नाम लिए हैं, जिनके साथ उन्होंने छह वल्र्ड कप मैच खेला है। यह म्यूजिक वीडियो एमटीवी और एमटीवी बीट्स पर तीन अप्रैल से पांच अप्रैल तक उपलब्ध होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *