Breaking News

सपा ने कुल 175 उम्मीदवार घोषित किये, शेष की घोषणा संसदीय बोर्ड करेगा- शिवपाल सिंह

shivpal-ani700बलिया,  समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सपा ने अभी तक अपने 175 उम्मीदवार घोषित कर दिए है। पार्टी का केंद्रीय संसदीय बोर्ड सही समय पर शेष उम्मीदवारों की घोषणा करेगा। अभी २२८ उम्मीदवोरों की घोषणा किया जाना बाकी है।

शिवपाल ने संवाददाताओं से बातचीत में कांग्रेस के साथ गठबंधन की सम्भावना के सवाल पर कहा कि उन्हें ऐसी किसी भी पहल की कोई जानकारी नहीं है। सपा प्रदेश अध्यक्ष से जब पूछा गया कि क्या प्रदेश विधानसभा के आगामी चुनाव में अमर सिंह सपा के स्टार प्रचारक होंगे, शिवपाल ने कोई टिप्पणी करने से इंकार किया।

नोटबंदी की तुलना अयोध्या में बाबरी मस्जिद ढहाये जाने की घटना से करते हुए सपा नेता ने कहा कि जिस तरह से भाजपा ने मस्जिद को अचानक गिरवाकर देश को स्तब्ध कर दिया था, उसी तरह नोटबंदी करके पूरे मुल्क को हैरान कर दिया है। शिवपाल ने कहा कि माफिया राजनेता और कानपुर से सपा के प्रत्याशी अतीक अहमद द्वारा इलाहाबाद के एक शिक्षण संस्थान में समर्थकों सहित गुंडागर्दी करने का मामला मीडिया के जरिये जानकारी में आया है। पार्टी उम्मीदवार की इस हरकत की जाँच के बाद जरूरी कार्रवाई की जायेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *