समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -05.08.2017

लखनऊ ,05.08.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

छोटे लोहिया की 84वीं जयंती पर, अखिलेश यादव ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनेश्वर मिश्र की 84वीं जयंती पर उनकी प्रतिमा पर अखिलेश यादव ने माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किये. इस अवसर पर उन्होने छोटे लोहिया के अनुभवों को साझा  किया.छोटे लोहिया के नाम से विख्यात जनेश्वर मिश्र का जन्म 5 अगस्त,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

परिवार और पार्टी को बचाने की, शिवपाल यादव करेंगे ये आिखरी कोशिश….

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह पार्टी और परिवार की एकता के लिये कोई भी त्याग करने  के लिये तैयार हैं. उन्होने कहा कि अब आखिरी बार यादव परिवार और समाजवादी पार्टी को एकजुट करने की कोशिश करूंगा.शिवपाल यादव ने एक खास मुलाकात मे साफ कहा कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

जानिये, सपा के एमएलसी तोड़ने पर, अखिलेश यादव ने क्या दिया भाजपा को जवाब ?

लखनऊ, समाजवादी पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक के बाद एक कई एमएलसी तोड़े जाने पर भाजपा को जिम्मेदार ठहराते हुये सटीक जवाब दिया है. अखिलेश यादव ने भाजपा का नाम लिए बिना एक ट्वीट किया है.समाजवादी पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ट्वीट कर अपने तीन एमएलसी के भाजपा में जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होने ट्वीट कर कहा कि ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

एफआईपीबी के 6 सचिव आरोपी क्यों नहीं- पी. चिदंबरम

दिल्ली, पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री पी. चिदंबरम ने शनिवार को सरकार से पूछा कि यदि 2007 में एक मीडिया हाउस को विदेशी निवेश प्राप्त करने के लिए दी गई मंजूरी गलत थी, तो विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड  के छह सचिवों को आरोपी क्यों नहीं बनाया गया। इस मामले में उनके बेटे कीर्ति शामिल हैं। चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा,,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

हर घर बिजली पहुंचाने को सरकार करेगी पवन-सौर ऊर्जा शुल्क में कमी

नई दिल्ली,  केंद्र सरकार पवन और सौर ऊर्जा शुल्क में कमी करने की तैयारी में है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार सौर ऊर्जा और पवन ऊर्जा के विकास को गति दे रही है ताकि हर घर को निकट भविष्य में बिजली उपलब्ध करायी जा सके। मोदी सरकार हर घर 24 घंटे बिजली पहुंचाने के लिए प्रतिबद्धता दिखा रही है। उद्योग मंडल पीएचडी चेंबर और,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

इंडिया ऑनलाइन डॉट इन पर रोजगार के अवसर, करें अप्ला

नई दिल्ली, करीब 475 से ज्यादा वेबसाइट्स के साथ देश का सबसे बड़ा ऑनलाइन नेटवर्क इंडिया ऑनलाइन डॉट इन देशभर में 1,000 से भी ज्यादा कर्मचारियों की भर्ती करने जा रहा है। राष्ट्रीय स्तर पर काम करने वाली इंडिया ऑनलाइन को ऐसे एमबीए ग्रेजुएट्स की जरूरत है, जो मार्केटिंग में ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

  विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com