समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -10.08.2017

लखनऊ ,10.08.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

अखिलेश यादव का बीजेपी पर बड़ा हमला-जिन्हें जेल जाना था,

वो बीजेपी में चले गए

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया है। उन्होने प्रश्न किया है कि अब कौन लोग थाने चला रहे हैं, जिन्हें जेल जाना था, वो बीजेपी में चले गए। समाजवादी पार्टी के मुख्यालय में अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पीएम मोदी ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

सीएम योगी की बड़ी कार्रवाई, 11 अफसरों को किया ​सस्पेंड, 7

का ट्रांसफर

महराजगंज , मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज महाराजगंज के 11 लापरवाह अधिकारियों को निलंबित कर दिया और करीब सात अधिकारियों को उनके स्थान से हटाने का आदेश दिया. इस सभी पर जन शिकायतों को गंभीरता से लेने का आरोप है.  कलेक्ट्रेट सभागार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समीक्षा बैठक में शिरकत कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने लोगों द्वारा मिली शिकायतों पर अधिकारियों को,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 शंकर सिंह वाघेला का कांग्रेस पर हमला, कहा………

गांधीनगर,  गुजरात के बागी कांग्रेस नेता शंकर सिंह वाघेला ने आज कहा कि राज्य में हाल ही में सम्पन्न हुए राज्यसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार को वोट देने का केंद्रीय जांच ब्यूरो  के किसी किस्म के दबाव से कोई संबंध नहीं है। वाघेला ने यहां मीडिया से कहा, महासचिव अशोक गहलोत की इस टिप्पणी पर कि मैं सीबीआई के दबाव में काम कर रहा था, मैं स्पष्ट कहना चाहता हूं कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 हामिद अंसारी के इस बयान पर बिफरी बीजेपी….

नई दिल्ली, कार्यकाल खत्म होने से एक दिन पहले उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की ओर से दिए गए बयान पर बीजेपी प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने कहा है कि मुसलमानों के लिए पूरी दुनिया में भारत से अच्छा कोई देश नहीं है और न हिंदुओं से बेहतर कोई दोस्त। बीजेपी प्रवक्ता ने हामिद अंसारी के उस बयान पर प्रतिक्रिया पर दी जिसमें उन्होंने कहा है कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 नमामि गंगे के तहत दो हजार करोड़ रुपये लागत की

10परियोजनाओं को मंजूरी

नई दिल्ली, राष्ट्रीय स्वच्छ गंगा मिशन ने बिहार, पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश में लगभग 2033 करोड़ रुपये लागत की 10 परियोजनाओ को मंजूरी दी है। इन 10 परियोजनाओं में से 8 परियोजनाएं जलमल बुनियादी ढांचा और शोधन से संबंधित हैं। एक परियोजना नदी तट विकास और एक परियोजना गंगा ज्ञान केंद्र से संबंधित है। इन परियोजनाओं को ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

राष्ट्रपति ने पूर्व राष्ट्रपति वी.वी.गिरी को श्रद्धांजलि दी

नई दिल्ली,  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पूर्व राष्ट्रपति वी.वी गिरी को  उनकी जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। राष्ट्रपति के साथ राष्ट्रपति भवन के अधिकारियों और स्टाफ ने भी राष्ट्रपति भवन के दरबार हाल में स्वर्गीय वी.वी. गिरी के चित्र के सामने फूल चढ़ा कर,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 बिजली चोरी रोकने के लिए लगाए जाएंगे स्मार्टमीटर,ऑनलाइन

मिलेगी रीडिंग- केंद्र सरकार

नई दिल्ली,  केंद्र सरकार ने आज सदन में स्पष्ट किया कि देश में बिजली चोरी रोकने के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे हैं। सरकार की तरफ से लोकसभा में केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल ने एक प्रश्न के जवाब में बताया कि बिजली चोरी रोकने तथा बिजली कर्मचारियों पर कार्यबोझ कम करने के,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 पूर्व क्रिकेट कैप्टन अनिल कुंबले डायबिटीज अभियान के ब्रांड

ऐम्बेसेडर चुने गए

नई दिल्ली,  स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव नवदीप रिनवा ने टाइप-1 डायबिटीज पर एक पुस्तक का विमोचन किया। इस पुस्तक को नोवो नॉर्डिस्क एजुकेशन फाउंडेशन का समर्थन प्राप्त है। नोवो नॉर्डिस्क इंडिया ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले को चेंजिंग डायबिटीज ब्रांड ऐम्बेसेडर चुने,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 

   विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी

खबरें पढ़ें–

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com