Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -15.08.2017

लखनऊ ,15.08.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

 

कश्मीर समस्या का हल न गाली न गोली से, होगा गले लगाने से- पीएम मोदी

यी दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि गोलियों या गालियों से कश्मीर मुद्दे का हल नहीं हो सकता और प्रत्येक कश्मीरी को गले लगाकर ही इसका समाधान हो सकता है।  71वें स्वाधीनता दिवस के अवसर पर लालकिले की प्राचीर से राष्ट्र को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी सरकार कश्मीर की खोयी हुई गरिमा और ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

समाजवादी किसी भी परिस्थिति में, अन्याय बर्दाश्त ना करें-मुलायम सिंह यादव

इटावा, स्वतंत्रता दिवस की 70वीं वर्षगांठ पर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने समाजवादियों से किसी भी परिस्थिति में अन्याय को बर्दाश्त ना करने की अपील की।  उनहोने शहीद संदेश यात्रा को हरी झंडी दिखाकर,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

नेताजी का अपमान न होता, तो आज प्रदेश और देश की राजनीति दूसरी होती-शिवपाल यादव

इटावा, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और उनके अनुज शिवपाल सिंह यादव आज एक मंच पर नजर आये। इटावा में आयोजित जनसभा में शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा सवाल खड़ा करते हुये कहा कि एक जनवरी को नेताजी का अपमान नहीं होता, तो आज प्रदेश और देश की राजनीति दूसरी होती। इटावा के नुमाइश पंडाल में ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

बच्चों की मौतों पर मानवाधिकार आयोग गंभीर, योगी सरकार से मांगी रिपोर्ट

नई दिल्ली, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग  ने गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 60 से ज्यादा बच्चों की मौत को लेकर सोमवार को उत्तर प्रदेश सरकार को एक नोटिस जारी कर एक विस्तृत रपट मांगी है।आयोग ने प्रभावित परिवारों के राहत व पुनर्वास के लिए उठाए गए कदमों और दोषियों के खिलाफ की गई कार्रवाई की जानकारी मांगी है और,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

बच्चों की मौत पर प्रधानमंत्री ने दिया ये बयान….

नयी दिल्ली,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश के सरकारी अस्पताल में अपने बच्चों को खोने वाले परिवारों के साथ पूरे देश की सहानुभूति है। उन्होंने जोर देकर कहा कि उन्हें सहायता देने में केंद्र कोई कसर बाकी नहीं रखेगा।  स्वाधीनता दिवस के अवसर पर लालकिले की प्राचीर से राष्ट्र को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि प्राकृतिक आपदाएं बड़ी चुनौती खड़ी करती हैं , साथ ही ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

जब भाषण के बाद बच्चों से घिर गए पीएम मोदी

नयी दिल्ली ,आजादी की 70वीं सालगिरह मनाने के लिये ऐतिहासिक लाल किले पर इकट्ठा हुये बच्चों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने के लिये मची होड़ ने मोदी का मन मोह लिया। लाल किले की प्राचीर से अपने संबोधन के बाद मोदी उनका अभिवादन कर रहे बच्चों से मिलने उनके बीच चले गये।  प्रधानमंत्री को अपने बीच पाकर बच्चों में उनसे मिलने के लिये,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

हमें धर्मनिरपेक्ष भारत का निर्माण करना है- अखिलेश यादव

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने स्वतंत्रता दिवस पर देशवासियों को बधाई दी है। उन्होने अपने बधाई संदेश मे कहा कि सभी को मिलकर धर्मनिरपेक्ष भारत का निर्माण करना है। उन्होंने कहा कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

मोदी ने तीन तलाक के खिलाफ महिलाओं की लड़ाई की सराहना की

नयी दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तीन तलाक की प्रथा के खिलाफ महिलाओं की लड़ाई की आज सराहना की तथा कहा कि पूरा देश उन्हें यह अधिकार दिलाने के इस प्रयास में उनके साथ है। मोदी ने लालकिले की प्राचीर से अपने संबोधन में कहा, ‘‘मैं उन महिलाओं के प्रति अपना सम्मान व्यक्त करता हूं जिन्हें तीन तलाक के ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी

खबरें पढ़ें–

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com