समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -04.09.2017

लखनऊ ,04.09.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

पीएम मोदी और रूसी राष्ट्रपति ने लिया ये संकल्प………….

श्यामन,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ बातचीत में खासतौर पर तेल एवं प्राकृतिक गैस  के क्षेत्र में द्विपक्षीय व्यापार एवं निवेश बढ़ाने के तरीकों पर चर्चा की। दोनों नेताओं की यह मुलाकात दक्षिण पूर्वी चीनी शहर में आयोजित ब्रिक्स सम्मेलन से इतर हुई।  विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘दोनों पक्षों ने मूलत: द्विपक्षीय संबंधों के,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

लखनऊ में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने किया ये बड़ा ऐलान…………

लखनऊ,  लखनऊ आए देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज ऐलान किया कि उन्होंने सशस्त्र सीमा बल में इंटेलिजेंस विंग के गठन को मंजूरी दे दी है. इसके साथ ही अब बीएसएफ, आईटीबीपी और आर्मी की तर्ज पर एसएसबी की भी अपनी इंटेलिजेंस विंग होगी. एसएसबी की सिविल विंग के करीब,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अखिलेश यादव का सपना हुआ सच, लोगों से मिल रही बधाईयां

लखनऊ, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को चारो तरफ से बधाईयां मिल रहीं हैं। उनका एक बहुत बड़ा सपना सच हो गया है। कल से लखनऊ मे मेट्रो शुरु हो रही है और इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर जहां सभी को धन्यवाद और बधाई दी वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस ट्वीट के बाद,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

जानिए कांग्रेस अब किसे टिकट देगा और किसे नहीं…….

अहमदाबाद, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज से इस साल होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल फूंक दिया है. राहुल गांधी गुजरात चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों का जायजा लेने अहमदाबाद पहुंचे हुए हैं. यहां राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि जल्द ही टिकट की घोषणा की जाएगी. उन्होंने कहा कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

जानिए कौन है मीडिया का ‘डार्लिंग’………….

नई दिल्ली, वैसे तो राजनीतिक पार्टियों और राजनेताओं की डार्लिंग मीडिया होती है लेकिन आपको यह जान कर आश्चर्य होगा कि मीडिया का भी कोई डार्लिंग है. इस बात का खुलास बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया.  नरेंद्र मोदी कैबिनेट में जदयू के कोई भी मंत्री न शामिल करने पर  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 लोहिया अस्पताल में आॅक्सीजन की कमी से 49 बच्चों की मौत

 केजरीवाल कैब‌िनेट में बड़ा फेरबदल, सीएम ने संभाला इस मंत्रालय का जिम्मा

नई दिल्ली, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में जल मंत्रालय का ज़िम्मा संभाल लिया है. अरविंद केजरीवाल मानते हैं कि हाल के बवाना उपचुनाव में जिस बड़े पैमाने पर कच्ची कॉलोनी और झुग्गियों का एक तरफा वोट आम आदमी पार्टी को पड़ा है उसका सबसे बड़ा कारण पानी था. बवाना में प्रचार करते वक़्त वहां के लोगों ने केजरीवाल और,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

बिना वीजा भारत में रह रहा नाइजीरियाई गिरफ्तार

नोएडा,  भारत में अवैध रूप से रह रहे एक नाइजीरियाई नागरिक को क्षेत्रीय अभिसूचना इकाई ने पकड़ा है। उसे दिल्ली स्थित विदेशी क्षेत्रीय पंजीकरण कार्यालय को सौंपा गया है।  एलआईयू के निरीक्षक महावीर सिंह रजावत ने बताया कि ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में अवैध रूप से रह रहे नाइजीरियन नागरिक ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com