Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -25.09.2017

लखनऊ ,25.09.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

मुलायम सिंह यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस- समझने वाले समझ गये………….

लखनऊ , समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की.जो लम्बे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि मुलायम सिंह यादव नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं, लेकिन मुलायम सिंह यादव ने आज  साफ किया कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अम्बेडकर प्रतिमा के अपमान पर योगी सरकार पर बरसीं मायावती

लखनऊ,  बहुजन समाज पार्टी  अध्यक्ष मायावती ने जालौन जिले में अम्बेडकर की प्रतिमा के अनादर का विरोध कर रहे लोगों पर कथित लाठीचार्ज की आज कड़ी निन्दा करते हुए इसे राज्य की भाजपा सरकार के दलित विरोधी रवैये की निशानी करार दिया।  मायावती ने यहां एक बयान में कहा कि जालौन में अम्बेडकर प्रतिमा का अपमान किये जाने के विरोध में ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

जानिए मुलायम सिंह यादव के दिल का दर्द…….

लखनऊ, लोहिया ट्रस्ट में बुलाई गई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश भर से मुलायम सिंह यादव के समर्थक जमा हुए.  लोहिया ट्रस्ट की बैठक में मीडिया से मुखातिब होते हुए सपा संस्‍थापक मुलायम सिंह का दर्द छलक उठा.  एक सवाल के जवाब में अखिलेश पर,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

ईडी के आरोप ‘झूठ का पुलिंदा’ -पी चिदंबरम

नयी दिल्ली,  पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने आज अपने बेटे और एक कंपनी के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय  की कार्रवाई के संबंध में जारी एजेंसी के बयान को ‘झूठ और अटकलों का पुलिंदा’ बताया।  ईडी ने धन शोधन रोधी कानूनों के तहत कार्ति की संपत्तियों और कंपनी की संपत्तियों को कुर्क करने का आदेश दिया था जिसके बाद जारी एक बयान में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता चिदंबरम ने कहा,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

रावण पर पड़ी जीएसटी की मार ,रह गया नाटा

नयी दिल्ली,  रावण के पुतलों का बाजार भी इस बार माल एवं सेवा कर जीएसटी की मार से बच नहीं पाया है। पुतला बनाने में काम आने वाली तमाम सामग्रियों के दाम बढ़ चुके हैं, जिससे पिछले साल की तुलना में लागत में काफी इजाफा हुआ है। कारीगरों का कहना है कि लागत बढ़ने की वजह से ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 बनिहाल में एसएसबी दल पर हमले में शामिल तीसरा आतंकी गिरफ्तार

जम्मू,  जम्मू कश्मीर के बनिहाल में एसएसबी दल पर पिछले हफ्ते हुए जानलेवा आतंकी हमले में शामिल तीसरे आतंकी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि इस गिरफ्तारी के साथ ही रामबन जिले में एसएसबी दल पर हुए हमले के तीन सदस्यीय आतंकी मॉड्यूल का सफाया हो गया है। 22 सितंबर को घातक आतंकी हमले में शामिल मॉड्यूल के,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

गुरुग्राम नगर निगम चुनाव- बीजेपी हारी, निर्दलियों ने बाजी मारी, यादवों का दबदबा

गुरुग्रामहरियाणा में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को गुरुग्राम नगर निकाय चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है. 35 वॉर्डों  में हुए नगर निकाय चुनावों में, 22 वार्डों में बीजेपी चुनाव हार गई.  नगर निकाय चुनावों में, निर्दलीयों का दबदबा रहा है. 21 सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवारों ने ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

  विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com