Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -29.09.2017

लखनऊ ,29.09.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

मुंबई में रेलवे ब्रिज पर मची भगदड़, 22 की मौत, कई जख्मी

मुंबई,मुंबई के परेल-एलफिंस्टन रेलवे ब्रिज पर बड़ी भगदड़ मची है. इस भगदड़ में 22 लोगों की मौत हो गई.कई लोग गंभीर रुप से घायल हैं. घायलों को करीब के केएम और दूसरे अस्पतालों में पहुंचाया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.   आशंका जताई जा रही है कि ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

बुरे फंसे डीजीपी सुलखान सिंह, न हॉं, न ना

लखनऊ, यूपी के डीजीपी सुलखान सिंह आज रिटायर हो गए. आज लखनऊ में आयोजित भव्य समारोह में उन्हें डीजीपी पद से विदाई दी गई। इस दौरान उन्होंने अपने सेवाकाल के अनुभव बताते हुए कहा कि यह मेरे लिए गर्व का विषय है कि मुझे यूपी पुलिस का डीजीपी बनने का मौका मिला. डीजीपी सुलखान सिंह ने कहा कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

शिवपाल यादव का बड़ा फैसला, जानिये कब करेंगे घोषणा

लखनऊ, अपने बड़े भाई और समाजवादी पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव का ‘आशीर्वाद’ न मिलने के बाद, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने अपने राजनैतिक कैरियर को लेकर बड़ा फैसला ले लिया है. सूत्रों के अनुसार, शिवपाल यादव अपने इस फैसले का,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं मे शुरू हुयी जंग, देखिये क्या-क्या कहा ?

नयी दिल्ली, अर्थव्यवस्था का प्रबंधन करने में उनकी कड़ी आलोचना का सरकार द्वारा जोरदार खंडन किये जाने के बावजूद भाजपा के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा आज अपनी बात पर कायम रहे और उम्मीद जताई कि केंद्र अपनी आर्थिक नीतियों की दिशा में बदलाव करेगा। उधर, वित्त मंत्री अरूण जेटली ने इस मुद्दे पर ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 मुलायम सिंह यादव ने दशहरा की दी बधाई

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के संरक्षक एवं संस्थापक तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने दशहरा के पावन पर्व पर सभी लोगो को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं हैं. मुलायम सिंह यादव के मीडिया एडवाईजर त्रिलोक सिंह मेहता ने बताया कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

फेसबुक को ट्रंप-विरोधी कहने पर, संस्थापक जुकरबर्ग का राष्ट्रपति ट्रंप को जवाब

वाशिंगटन, मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक को ‘‘ट्रंप-विरोधी’’ कहने पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर पलटवार करते हुए कहा कि सोशल नेटवर्किंग सभी प्रकार के विचारों का मंच है। सोशल नेटवर्किंग साइट को ‘‘ट्रंप-विरोधी’’ बताने वाले ट्रंप के ट्वीट का जवाब देते हुए फेसबुक के,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

देशभर के जलाशयों में बढ़ा जल स्तर

नयी दिल्ली,  देशभर के 91 मुख्य जलाशयों में जलस्तर बढ़कर उनकी कुल भंडारण क्षमता का 66 फीसदी हो गया है। पिछले हफ्ते यह आंकड़ा 61 फीसदी था। सरकार ने आज यह जानकारी दी। जल का भंडारण 21 सितंबर तक 96.952 अरब घन मीटर  था जो अब बढ़कर 103.429 बीसीएम हो गया। केंद्रीय जल संसाधन मंत्रालय ने एक वक्तव्य में कहा कि वर्तमान में जलाशयों में ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

  विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com