Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -05.10.2017

लखनऊ ,05.10.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के निर्विरोध राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित

आगरा, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन ताजनगरी आगरा में अखिलेश यादव को एक बार फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया गया है. अखिलेश यादव दोबारा निर्विरोध समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष चुने गए हैं.निर्वाचन अधिकारी एवं सपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव ने अखिलेश के,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

मोदी ये दो काम नहीं कर सकते तो बतायें, हम करके दिखा देंगे-राहुल गांधी

अमेठी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगर ‘किसान और रोजगार’ जैसे दो बडे़ मुद्दों का समाधान नहीं कर सकते तो कह दें, हम ये काम छह महीने में करके दिखा देंगे। राहुल अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के ​तीन दिवसीय दौरे पर आये हैं। प्रशासन ने पहले उनके दौरे की अनुमति नहीं दी थी लेकिन ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अखिलेश यादव का भाजपा पर बड़ा हमला, समाजवादियों से की अपील

आगरा, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं से भाजपा के ‘पहाड़ जैसे झूठ’ का पर्दाफाश करके वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी को बड़ी ताकत के साथ आगे लाने का आह्वान किया। सपा के 10वें राष्ट्रीय अधिवेशन में अखिलेश को,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

प्रधानमंत्री ने शराब पीने की बढ़ती समस्या पर चिंता जताई

हरिद्वार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवा पीढ़ी में शराब पीने की बढ़ती समस्या पर आज चिंता जताई और कहा कि यदि इस बुराई को नहीं रोका गया तो अगले 25 साल में समाज ‘‘तबाह’’ हो जाएगा।  मोदी मां उमियाधाम आश्रम के उद्घाटन अवसर पर वीडियो कान्फ्रेंस के जरिए हरिद्वार में सामाजिक-धार्मिक संगठन उमिया ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अखिलेश यादव के पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर शिवपाल यादव ने किया ये ट्वीट्

लखनऊ , आगरा में समाजवादी पार्टी के दसवें राष्ट्रीय अधिवेशन की पूर्व संख्या पर पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को बड़ा तोहफा मिला है.  अखिलेश यादव को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया गया. इतना ही नहीं संविधान में संशोधन करते हुए पार्टी ने उनका कार्यकाल पांच साल तक,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

दूसरे प्रदेश के मुख्यमंत्री भी दे रहे अखिलेश यादव को बधाई….

कोलकाता,  मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव के बाद अब तृणमूल कांग्रेस की राष्ट्र अध्यक्ष  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अखिलेश यादव के समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर फिर से निर्वाचित होने आज पर उन्हें बधाई दी।  ममता बनर्जी ने ट्वीट किया है, ‘‘अगले पांच साल के लि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

चीन को जवाब देने में एयरफोर्स पूरी तरह सक्षम- बीएस धनोआ

नयी दिल्ली, वायुसेना प्रमुख बी एस धनोवा ने आज कहा कि भारतीय वायु सेना चीन का मुकाबला करने में सक्षम है और दो मोर्चों पर युद्ध की स्थित का सामना करने के लिये तैयार है। वायुसेना दिवस की पूर्व संध्या पर एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुये एयर चीफ मार्शल ने कहा कि उनका बल पूर्ण विस्तार वाले अभियान के लिये तैयार है हालांकि ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

कोरी समाज ने जारी की जिलाध्यक्षो की सूची…

नई दिल्ली,  अखिल भारतीय युवा कोली / कोरी समाज ने अपने समाज में सगठंन को मजबूत करने के लिए उत्तर प्रदेश में चार दर्जन जिलाध्यक्षों की नियुक्ति की है. यह जानकारी कोरी समाज के प्रदेश प्रभारी मुकेश कोरी ने दी. अखिल भारतीय युवा कोली / कोरी समाज द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में  उत्तर प्रदेश के आगरा से श्री अजय माहौर, अलीगढ़ से श्री सन्नी माहौर, अमेठी से श्री दुर्गेश कोरी, औरैया से श्री रत्नेश शंखवार, इलाहाबाद से श्री दीपक कोरी,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com