समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -12.10.2017

लखनऊ ,12.10.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

चुनाव आयोग ने विधानसभा चुनाव के लिए किया, तारीख का एलान

नई दिल्ली ,  हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का एलान हो गया है. राज्य में 16 अक्टूबर को उम्मीदवारों के नामांकन भरे जाएंगे. जबकि मतदान 9 नवंबर को होगा। 18 दिसंबर को मतगणना होगी.  चुनाव आयोग ने कहा है कि गुजरात चुनाव के लिए तारीखोें का एलान आज नहीं होगा. हिमाचल चुनाव में सभी पोलिंग स्टेशन पर फोटो वोटर आईडी कार्ड का इस्तेमाल किया जाएगा. आयोग के अनुसार,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अखिलेश यादव और मुलायम सिंह 11 महीने बाद एक साथ, देखिये क्या बोले ?

लखनऊ, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव आज एकबार फिर किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में साथ- साथ नजर आये. मौका था डॉ राम मनोहर लोहिया के 51वें स्मृति दिवस के मौके पर आयोजित  पुण्य तिथि समारोह का. लखनऊ के राम मनोहर लोहिया पार्क में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने पहुंच,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

गुजरात में दलितों की पिटाई पर, ममता बनर्जी का बड़ा बयान

 झारग्राम,  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि गुजरात में डांडियां करने पर
दलितों की पिटाई की गयी। बंगाल में दलितों के खिलाफ हिंसा की ऐसी घटनाएं कहीं सुनने को नहीं मिलती।सुश्री बनर्जी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहाकि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

बहुचर्चित आरुषि-हेमराज मर्डर केस में, हाईकोर्ट ने दिया चौंकाने वाला फैसला

इलाहाबाद, बहुचर्चित आरुषि-हेमराज मर्डर केस में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने राजेश और नूपुर तलवार की अपील पर फैसला सुना दिया है. हाईकोर्ट ने तलवार दंपति को आरोप से बरी कर दिया है. उन्होने सीबीआई कोर्ट के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील की थी. 26 नवंबर, 2013 को राजेश और ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अखिलेश यादव ने बीजेपी की दुखती रग दबायी, 50 हज़ार से करोड़ों बनाने का पूछा फार्मूला ?

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एकबार फिर बीजेपी की दुखती रग दबायी है. उन्होने बीजेपी से 50 हज़ार रूपये से करोड़ों रूपये बनाने का फार्मूला पूछा है? अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यालय में डॉ. राममनोहर लोहिया की 50वीं पुण्य तिथि के,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

सपा एमएलसी सुनील यादव साजन क्यो गये जेल, जानिये पूरा प्रकरण..

लखनऊ, लखनऊ की जिला अदालत ने एक पुराने समाजवादी पार्टी  के विरोध प्रदर्शन मामले मे, एमएलसी सुनील यादव साजन की अंतरिम ज़मानत निरस्त कर जेल भेजने का आदेश दिया है. सुनील साजन पर 2010 में विधान सभा के सामने तीन सरकारी बसों को जलाने का आरोप है. लखनऊ के ही हज़रतगंज थाने में इस मामले में,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अखिलेश यादव ने क्यों कहा-‘अच्छा लगता है चलकर, जो ख़ुद बनाए उन पथ पर…

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लखनऊ के गोमती रिवर फ्रंट की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की। जो कि कुछ ही देर में वायरल हो गई। इस पर अखिलेश ने लिखा कि ‘अच्छा लगता है चलकर, जो ख़ुद बनाए उन पथ पर… ये है गोमती का किनारा…ये है लखनऊ हमारा,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

उत्तराखंड – भाजपा सरकार ने, शराब दुकानदारों का बिजनेस बढ़ाया, जानिये कैसे ?

देहरादून, उत्तराखंड सरकार ने शराब दुकानदारों का बिजनेस बढ़ाने का इंतजाम कर दिया है।  सरकार ने कर्मचारियों को सातवां वेतनमान दिए जाने की घोषणा के साथ ही पर्वतीय क्षेत्रों में शराब की दुकानें सुबह दस बजे से रात्रि दस बजे तक खोले जाने का आज निर्णय लिया। कैबिनेट की बैठक में कुल 24,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

  विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com