Breaking News

सरकार 20 जून तक उड़ान निषिद्ध सूची जारी करेगी

नई दिल्ली, केंद्र सरकार 20 जून तक खराब व्यवहार वाले यात्रियों के लिए उड़ान निषिद्ध सूची जारी कर सकती है। नागर विमानन मंत्रालय ने पिछले महीने राष्ट्रीय उड़ान निषिद्ध सूची के लिए मसौदा नियम जारी किए थे और 30 दिन के भीतर संबंधित पक्षों की टिप्पणियां मांगी थीं। उसने खराब व्यवहार वाले यात्रियों को तीन महीने से लेकर अनिश्चितकालीन समय के लिए विमान सेवा लेने से प्रतिबंधित करने का विचार रखा था।

एनडीटीवी के संस्थापक प्रणव रॉय के घर, सीबीआई की छापेमारी, कहा-झूठे केस में फंसाया जा रहा

नागर विमानन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने कहा, टिप्पणियों के लिए निर्धारित समयसीमा खत्म हो गई है और हमें कई सुझाव मिले हैं। नागर विमानन आवश्यकता सूची जारी करने के लिए 20 जून की तारीख हमारा लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि मंत्रालय फिलहाल सुझावों का आकलन कर रहा है और इस मामले पर नागर विमानन महानिदेशालय की सलाह ले रहा है।

देखिये, संसद मे सांसदों की उपस्थिति, कौन नम्बर वन और कौन फिसड्डी

महामुक़ाबले में, टीम इंडिया के हाथों पाकिस्तान की हार, के सबसे बड़े कारण

सरकार ने बुरे व्यवहार को लेकर तीन अलग-अलग स्तरों पर प्रतिबंध का सुझाव दिया था। पहले में तीन महीने, दूसरे में छह महीने और तीसरे में दो साल या अनिश्चितकालीन समय के लिए प्रतिबंधित करने का सुझाव दिया गया था। मौजूदा नियमों में संशोधन का कदम उस वक्त उठाया गया जब मार्च महीने में शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने बिजनेस क्लास में सफर नहीं कर पाने पर एयर इंडिया के एक कर्मचारी की चप्पल से पिटाई की थी।

मुलायम सिंह ने अखिलेश यादव से रिश्तों को लेकर, खोला राज…

मिर्जापुर में पूर्व प्रधानमंत्री की मूर्ति तोड़ी, कांग्रेस ने दी आंदोलन की चेतावनी

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com