Breaking News

साढ़े चार साल में किया, 20 साल का काम – अखिलेश यादव

akiala-jpgइटावा, सियासी घमासान के बाद समाजवादी कुनबा दिवाली मनाने के लिए रविवार को सैफई पहुंच रहा है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शनिवार को ही अपने परिवार के साथ सैफई पहुंचे गए हैं। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जनता दर्शन में लोगों को दीपावली की बधाई देते हुये कहा कि चुनाव का समय नजदीक है। सपा सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाओ। साढ़े चार साल में सरकार ने जितना काम किया है उतना किसी सरकार ने 20 साल में नहीं किया। हमने घोषणा पत्र के सारे वादों को पूरा किया है। बेरोजगारी को दूर करने के लिए बड़ी संख्या में नौकरियां निकाली हैं।

बसपा सरकार पर तंज कसते हुये कहा कि उस समय पुलिस की भर्ती काफी कठिन थी। हमने पुलिस भर्ती को आसान कर दिया है जो पढ़ाई करेगा उसे नौकरी मिलेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग झूठ बोलते हैं कि हमने कोई विकास कार्य नहीं किया है। बीते दिनों भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इटावा में कहा था कि सपा सरकार ने कोई काम नहीं किया। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस एयरपोर्ट पर वे उतरे वह हमने बनवाया जिस सड़क से वे निकलकर गये वह हमने बनवाई। इस फोरलेन सड़क से आने वाले समय में बहुत लाभ मिलेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि बाबा रामदेव को उन्होंने 400 एकड़ जमीन दी है जिससे नौजवानों को मौका मिलेगा। शहर को 24 घंटे और गांव को 18 घंटे बिजली दी जा रही है।

सूत्रों का कहना है कि  सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के अलावा पूरा कुनबा त्योहार मनाने के लिए सैफई पहुंच गया है। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव सोमवार को पहुंचेंगे और भैया दूज मनाकर लौटेंगे। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इटावा जाकर अपने सभी खास रिश्तेदारों को दीवाली की बधाई दी। वह राम गोपाल  के घर पर करीब एक घण्टा रुके। इस मौके पर रामगोपाल के सांसद पुत्र अक्षय यादव भी मौजूद रहे। उन्होंने सैफई के लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में दो बार जनता दरबार लगाकर लोगों से मुलाकात की और किसी को निराश नहीं किया। डाक बंगले में आये लोगों को आगरा का पेठा भेंट किया गया। जनता दर्शन में बड़ी संख्या में आसपास के एक दर्जन जिलों से लोग आये थे। इसके कारण प्रशासन को लोगों को नियंत्रित करने में भारी मशक्कत करनी पड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *