Breaking News

साधु संतों को लोग भीख नही देते, मोदी जी ने तो मुझे सीएम बना दिया-योगी आदित्यनाथ

लखनऊ, सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि  साधु संतों को लोग भीख नही देते, मोदी जी ने तो मुझे सीएम बना दिया। योगी ये बातें राजधानी में हो रहे तीन दिवसीय योग महोत्सव के उद्घाटन समारोह में बोल रहे थे।

उन्होने बताया कि  मैं सीएम पद लेने से भागा नहीं। अगर पद नहीं लेता तो लोग कहते कि जिम्मेदारी से भाग रहे हैं। अमित शाह ने अचानक सीएम बनने को कहा। उस समय मेरे पास 1 जोड़ी कपड़े थे। उसी के साथ मैं दिल्ली चला गया था। विधायकों ने मुझे अपना नेता चुना। उन्होंने आगे कहा कि यूपी की सड़क से सदन तक की यात्रा की है। यूपी के बारे में मुझे बहुत जानकारी है।
उन्होने कहा कि भारत को अराजकता से उबारने का काम 2014 से शुरू हुआ। लोकतंत्र में भी नोटबंदी जैसी कार्रवाई हो सकती है। सकारात्मकता का परिणाम भारत की अर्थव्यवस्था में भी देखने को मिला है। मैंने यूपी के हर कोने में यात्रा की है। यूपी की सारी बीमारियों को जानता हूं। इसे जल्द ठीक करूंगा। हम बड़े फैसले लेने में नहीं हिचकेंगे। नोटबंदी ईमानदार नेतृत्व की वजह से ही हो पाई।
योगी ने कहा कि भारत ने बल के आधार पर किसी को प्रभावित नहीं किया है। जननी जन्मभूमि का हमारा संबंध बना रहेगा। ये देश आतंकवाद और नक्सलवाद का शिकार हुआ है। कई तरह की अराजकता भारत में फैली हुई है। सत्ता के लिए पार्टियों ने यहां राज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *