Breaking News

सीएम योगी ने बाघम्बरी मठ पहुंचकर नरेन्द्र गिरि को दी श्रद्धांजलि,कोई दोषी नहीं बचेगा

प्रयागराज, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योग आदित्यनाथ ने आज बाघम्बरी मठ पहुंचकर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि को श्रद्धांजलि देते हुए कहा मामले की जांच की जा रही है और कोई भी दोषी नहीं बचेगा।

श्री योगी मंगलवार को प्रयागराज स्थित बाघम्बरी मठ पहुंचे और दिवंगत महंत नरेंद्र गिरि को श्रद्धांजलि दी। उसके बाह वह साधु-संतों से मिले और बातचीत की।

मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से बात करते हुए श्री गिरी के निधन को संत समाज के लिए अपूरणीय क्षति बताया। उन्होंने कहा कि कुंभ के दौरान नरेंद्र गिरि से मिले और सहयोग की चर्चा की थी। उन्होंने साधु-संतो से अपील करते हुए कहा कि इस संवेदनशील प्रकरण में अनावश्यक बयान बाजी से बचें और आपस में समनवय बनाये रखें । जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं और जो जिम्मेदार होगा कड़ी सजा मिलेगी।

श्री योगी ने कहा कि पांच सदस्यीय टीम की निगरानी में शव का पोस्टमार्टम होगा। निगरानी टीम में एडीजी, मण्डलायुक्त, आईजी और डीआइजी की टीम गठित की गई है। आज पंचक है इसलिए कल पोस्टमार्टम होगा। पोस्टमार्टम के बाद कल ही समाधि दी जाएगी।

इस बीच राज्य के अपर पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार ने बताया कि मामले की जांच शुरु कर दी गई है। विवेचना अधिकारी आज से ही सभी चश्मदीदों के बयान दर्ज करने के साथ संदिग्ध मोबाइल फोनों की जांच भी की जायेगी।

गौरतलब है कि अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी का सोमवार दोपहर बाद शव उनके कमरे में संदिग्ध हालत में फंदे से लटका मिला था। इस मामले में सुसाइडनोट के आधार पर कल रात मामला दर्ज करा दिया गया था। पुलिस ने उनके शिष्य समेत कई लोगों को हिरासत में लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com