सेना में नौकरी लगते ही बढ़े दूल्हे के भाव,मामला दर्ज

जौनपुर, उत्तर प्रदेश में जौनपुर के कोतवाली क्षेत्र में सेना में नौकरी लगने के बाद दहेज की मांग बढ़ाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि सेना में भर्ती‌ होने के बाद दूल्हे के परिजनो ने दहेज की रकम बढ़ा दी, जिसके बाद कन्या पक्ष ने विवाह से इंकार करते हुये तिलक में दी‌ गयी दहेज की रकम मांगी तो वर पक्ष ने रकम भी देने से इंकार कर दिया। पीड़ित परिवार ने कोतवाली में वर पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

उन्होने बताया कि केराकत क्षेत्र के अतरौरा गांव निवासी पूजा यादव की शादी गाजीपुर जिले में शादियाबाद थाना के खुटवा निवासी श्रवण कुमार यादव के साथ तय हुई थी। युवती के पिता नागेन्द्र यादव ने दहेज स्वरूप तिलक में छह लाख रूपया दे दिया। इसी बीच श्रवण कुमार सेना में भर्ती हो गया। सेना में भर्ती होते ही श्रवण के परिजनो ने दहेज की रकम बढ़ा कर चार लाख रूपए और देने की मांग कर दी और रकम‌ न देने पर शादी तोड़ने की धमकी दी।

इस पर कन्या पक्ष ने शादी से इंकार करते हुये तिलक में दिये गये छह लाख रूपए वापस मांगे। वर पक्ष ने रकम‌ देने से इंकार कर दिया और गाली गलौज करने लगा। रकम मांगने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। जिसके बाद युवती केराकत कोतवाली पंहुची और युवक के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित श्रवण कुमार यादव के खिलाफ अमानत में खयानत , जान से मारने की धमकी सहित कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com