Breaking News

सेमीफाइनल स्थान को पक्का करने के लिए भिड़ेंगे पाकिस्तान और श्रीलंका

कार्डिफ,  उलटफेर भरी जीत दर्ज करने के बाद पाकिस्तान और श्रीलंका का अभियान पटरी पर आ गया है और दोनों टीमें आज यहां चैम्पियंस ट्राफी के अंतिम ग्रुप मैच में एक दूसरे से भिड़ेंगी जो एक तरह से क्वार्टरफाइनल मुकाबले की तरह ही होगा। दोनों टीमों ने अपना शुरूआती मैच गंवा दिया था लेकिन दोनों ने टूर्नामेंट के सबसे बड़े उलटफेर परिणाम हासिल कर वापसी की।

पाकिस्तान को चिर प्रतिद्वंद्वी और गत चैम्पियन भारत के हाथों 124 रन से करारी शिकस्त मिली थी लेकिन उसने दुनिया की नंबर एक टीम दक्षिण अफ्रीका पर उलटफेर भरी जीत दर्ज कर खुद को दौड़ में कायम रखा। श्रीलंका को भी दक्षिण अफ्रीका से 96 रन की बड़ी हार मिली थी लेकिन उसने शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के बूते भारत को सात विकेट से हराकर उलटफेर किया और खुद को सेमीफाइनल स्थान की दौड़ में ला दिया।

भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ने मोहम्मद आमिर को छोड़कर पाकिस्तानी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी लेकिन उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इसकी भरपाई की जिसके बल्लेबाजी क्रम में कई मैच विजेता जैसे एबी डिविलियर्स और हाशिम अमला शामिल हैं। बाएं हाथ के स्पिनर इमाद वसीम  और तेज गेंदबाज हसन अल ने अच्छी गेंदबाजी कर दक्षिण अफ्रीकी टीम को महज 8 विकेट पर 219 रन के स्कोर पर रोक दिया। बाबर आजम और शोएब मलिक ने पाकिस्तान को जरूरी रन रेट से आगे रखा जिससे टीम ने डकवर्थ लुईस पद्धति से 19 रन की जीत हासिल की क्योंकि जब बारिश ने खेल रोका था तो उन्होंने 27 ओवर में 3 विकेट पर 119 रन बना लिये थे।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com