Breaking News

सैफद्दीन टी-20 विश्व कप से बाहर, रिप्लेसमेंट के तौर पर चुने गए रुबेल हुसैन

अबू धाबी, बंगलादेश के तेज गेंदबाज मोहम्मद सैफुद्दीन कमर में दर्द की वजह से यहां जारी आईसीसी टी-20 विश्व कप से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह अब तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है।

टीम के अधिकारियों के मुताबिक सैफुद्दीन ने श्रीलंका के खिलाफ पिछले मुकाबले में कमर के बाएं हिस्से में दर्द के बारे में बताया था। बंगलादेश क्रिकेट बाेर्ड (बीसीबी) के मीडिया एवं संचार के वरिष्ठ प्रबंधक रबीद इमाम ने बुधवार को एक बयान में कहा, “ बंगलादेश लौटने के बाद हम उनकी चोट की गंभीरता को समझेंगे, लेकिन अब क्योंकि वह टूर्नामेंट में वापसी नहीं कर सकते हैं, इसलिए हमने एक रिप्लेसमेंट (प्रतिस्थापन) खिलाड़ी का विकल्प चुना है। ”

समझा जाता है कि आईसीसी की टी-20 विश्व कप 2021 की तकनीकी समिति ने रुबेल को सैफुद्दीन के रिप्लेसमेंट के तौर पर बंगलादेश टीम में शामिल होने की मंजूरी दे दी है।

उल्लेखनीय है कि 2019 विश्व कप में भी सैफुद्दीन की पीठ में समस्या रही थी और उन्होंने खेलने के लिए दर्द से राहत देने वाला कोर्टिसोन इंजेक्शन लिया था, लेकिन जब वह बीच में कुछ मैचों से चूक गए तो उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

रुबेल की बात करें तो उन्होंने 28 टी-20 सहित कुल 159 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। कोरोना के कारण क्वारंटीन नियमों के मद्देनजर वह पहले से ही अतिरिक्त खिलाड़ी के तौर पर टीम के साथ मौजूद थे। सुपर 12 चरण से पहले उन्होंने ओमान में खेले गए टी-20 विश्व कप क्वालीफाइंग राउंड में तीन मैचों में चार विकेट हासिल किए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com