Breaking News

सड़क हादसा में पादरी सहित तीन की मौत, पांच घायल

चेन्नई, तमिलनाडु में तांबरम के पास इरुंबुलियूर में चेन्नई-त्रिची राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसे में पादरी सहित तीन लोगों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य लोग घायल हुए हैं।

यह हादसा मंगलवार को देर रात हुआ। बताया जा रहा है कि पीड़ित शेयरिंग ऑटो से यात्रा कर रहे थे। इसी दौरान रोड डिवाइडर से टकराने के बाद ऑटो पलट गया, जिसके कारण तीन लोगों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य लोग घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि हादसे के समय पीड़ित उपनगरीय ईएमयू ट्रेन से तांबरम से आए थे और अपने पैतृक आवास पर जाने के लिए बस पकड़ने हेतु पेरुंगलथुर जा रहे थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना के समय ऑटोचालक काफी तेज गति से ऑटो चला रहा था। इस दौरान उसने बस में टकराने से बचाने के लिए ऑटो को मोड़ा और ऑटो रोड डिवाइडर से टकरा गया। इस घटना में पादरी इसाक राज (51), सुंदरराज (31) तथा नागमुथु (36) की मौके पर ही मौत हो गयी। सुंदरराज और नागमुथु पुडुचेरी निवासी थे और अगले ही महीने इनकी शादी होने वाली थी।

इस घटना में घायल हुए सभी पांच लोगों को उपचार के लिए क्रोमपेट सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां के तीन लोगों को बेहतर उपचार के लिए राजीव गांधी सरकारी सामान्य अस्पताल में भेज दिया गया। इस घटना के बाद ऑटो चालक मौके से फरार हो गया तथा पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com