Breaking News

हमारा एजेंडा है काला धन बंद हो, उनका एजेंडा है संसद बंद हो- प्रधानमंत्री मोदी

modi-moradabad_bjp-6-580x395कानपुर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  कानपुर में परिवर्तन रैली में विपक्ष पर आरोप लगाते हुये कहा कि हमारा एजेंडा है काला धन बंद हो, उनका एजेंडा है संसद बंद हो।  यूपी बीजेपी के तमाम बड़े नेता रैली में मौजूद थे। बीजेपी के स्टेट यूनिट चीफ केशव प्रसाद मौर्य ने भी रैली को संबोधित किया।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  जी ने भारत माता की जय के नारे से शुरुआत की। साथ ही आमंत्रित लोगों का अभिवादन किया।
  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि संसद पहले भी रुकती थी। लेकिन तब विपक्षी दल घोटालेबाजों को रोकते थे। पहली बार देश में हुआ कि सरकार बेईमानों को ठिकाने लगाने में लगी थी। दूसरी तरफ विरोधी बेईमानों को बचाने में लगा था। देश दो भागों में बंटा हुआ है।हमारा एजेंडा भ्रष्टाचार बंद हो, कालाधन बंद हो लेकिन उनका एजेंडा है संसद बंद हो। उन्होने कहा कि राष्ट्रपति की बात नहीं सुनी। अब तक जिन्होंने देश चलाया उनको हिसाब देना महंगा पड़ रहा है। स्पीकर पर कागज फेंके गए। म्यूनिसिपल के लोग भी ऐसा करने से पहले सोचते हैं। जिनको बेईमानी की आदत पड़ी है, देश को उनसे कोई अपेक्षा नहीं है।
 उन्होने कहा कि आने वाले दिनों में जिनके पास युवा धन है, वो दुनिया को ताकत दिखा सकता है।भारत खुशकिस्मत है कि उसके पास 65 फीसदी से ज्यादा युवा हैं जिनकी उम्र 35 साल से कम है। हम दुनिया को स्किल दिखा सकते हैं लेकिन इसके लिए हुनर जरूरी है। यूपी ने देश को स्थिर सरकार देने में सबसे बड़ा रोल अदा किया है। पहले एक दूसरे को संभालने में देश नहीं संभाल पा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *