Breaking News

हवाई अड्डे पर हिरासत में लिए गए पूर्व मुख्यमंत्री,जानिए पूरा मामला

तिरुपति,  तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू को सोमवार को यहां रेनिगुंटा हवाई अड्डे पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने हवाई अड्डे पर श्री नायडू को हिरासत में लिया और उन्हें जिले के विभिन्न स्थानों पर किसी तरह के आंदोलन करने की अनुमति नहीं दी।

पुलिस की कार्रवाई की निंदा करते हुए आंध्र प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता ने हवाई अड्डे के आगमन लाउंज में धरना दिया और अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर सत्ताधारी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अत्याचारों के खिलाफ विरोध व्यक्त करने की अनुमति मांगी।

श्री नायडू ने पुलिस पर सवालिया निशान उठाया कि उनके कार्यक्रमों में शामिल होने से उन्हें क्यों रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह 14 साल तक मुख्यमंत्री के तौर पर राज्य को अपनी अपनी सेवा दी हैं और वह विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता हैं।

पुलिस के तेदेपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को गिरफ्तारी की नोटिस देने पर हवाई अड्डे के बाहर तनाव का माहौल व्यापत हो गया जहां श्री नायडू को हिरासत में लेने की खबर पर सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता वहां एकत्र हो गए और अपने नेता को हिरासत में लेने की निंदा करते हुए प्रदर्शन करने लगे।

पुलिस को तेदेपा कार्यकर्ताओं को नियंत्रित करने में अच्छी खासी मशक्कत करनी पड़ी। इससे पहले तेदेपा नेताओं की गिरफ्तारी तिरुपति सहित जिले के विभिन्न स्थानों पर की गई थी, जहां पार्टी के वरिष्ठ नेता जी नरसिंह यादव, पूर्व विधायक एम. सुगुना और अन्य नेताओं को हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया। ये लोग श्री नायडू के स्वागत के लिए वहां आ रहे थे।

पुलिस ने अभी यह निश्चय नहीं किया है कि हवाई अड्डे से श्री नायडू को कहां भेजा जाए। इस दौरान पार्टी के प्रमुख नेताओं ने हवाई अड्डे पर अपने नेता की हिरासत के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध-प्रदर्शन किया।

तिरुपति शहरी जिले के पुलिस अधीक्षक सी एच वेंकट अप्पाला नायडू ने मीडियाकर्मियों को बताया कि विपक्षी नेताओं को धरने की अनुमति नहीं दी गई है, क्योंकि स्थानीय निकाय चुनाव के कारण आदर्श आचार संहिता अभी भी लागू है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com