Breaking News

हाई कोर्ट का आदेश, टिक टॉक होगा बैन….

नई दिल्ली,वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिक टॉक (TikTok) का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है. मद्रास हाईकोर्ट ने केंद्र को चीन के पॉपुलर वीडियो ऐप TikTok पर बैन लगाने के निर्देश दिए हैं. कोर्ट ने कहा है कि यह ऐप ‘पोर्नोग्राफी’ को बढ़ावा दे रहा है. इसके साथ ही मीडिया को भी इस ऐप के जरिए बनाए गए वीडियो का प्रसारण न करने के लिए कहा गया है. टिक-टॉक ऐप पर यूजर्स अपने शॉर्ट वीडियो स्पेशल इफेक्ट्स के साथ बनाकर उन्हें शेयर कर सकता है. भारत में इसके करीब 54 मिलियन प्रति महीने एक्टिव यूजर्स हैं.

इस देश में गायों के लिए बनाए गए शौचालय…

पेटीएम दे रहा है रोज इतने रुपये कामने का सबसे बड़ा मौका ,ऐसे करें

मद्रास हाईकोर्ट की मदुरई बेंच ने ऐप के खिलाफ दाखिल की गई याचिका पर बुधवार को सुनवाई की. कोर्ट ने कहा कि जो बच्चे TikTok का इस्तेमाल कर रहे हैं वे यौन शोषकों के संपर्क में आने से असुरक्षित हैं. ऐप के खिलाफ मदुरई के वरिष्ठ वकील और सामाजिक कार्यकर्ता मुथु कुमार ने याचिका दाखिल की थी. अश्लील साहित्य, सांस्कृतिक गिरावट, बाल शोषण, आत्महत्याओं का हवाला देते हुए इस ऐप पर बैन लगाने के निर्देश देने की कोर्ट से गुजारिश की गई थी.

टीवी देखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी,फ्री में मिल रहा ये प्लान…

कबाब खाने से हुई मौत,आप न करें यह भूल

जस्टिस एन किरूबाकरण और एसएस सुंदर ने केंद्र सरकार को साथ ही निर्देश दिए हैं कि अगर वह अमेरिका में बच्चों की सुरक्षा के लिए बनाए गए चिल्ड्रन ऑनलाइन प्राइवेसी प्रोटेक्शन एक्ट तरह नियम को लागू करने पर विचार कर रही है तो 16 अप्रैल तक जवाब दे. टिक-टॉक प्रवक्ता ने समाचार एजेंसी रॉयटर्स को बताया कि कंपनी स्थानीय कानूनों का पालन करने के लिए प्रतिबद्ध है और अदालत के आदेश की प्रति का इंतजार कर रही है. आदेश की कॉपी मिलने के बाद उचित कदम उठाए जाएंगे. साथ ही कहा कि ‘एक सुरक्षित और सकारात्मक इन-एप वातावरण बनाना… हमारी प्राथमिकता है.’

अब कार की सुरक्षा करेगी ये डिवाइस रखेगा अब हर जगह नजर….

रेलवे ने किया बड़ा बदलाव,यात्रियों को होगा फायदा…

इस देश के नोट पर छपती है भगवान गणेश की फोटो…

आपका  पैन कार्ड आधार से लिंक है या नहीं, घर बैठें ऐसे करें पता

अब ड्राइविंग लाइसेंस सीधे आएंगा आपके घर,जानिए कैसे….

ये कंपनी दे रही है फ्री में टीवी चैनल्स देखने का मौका,ऐसे उठा सकते हैं फायदा

ऑफिस में काम करने में आती है नींद तो पढ़ें यह खबर…

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com