Breaking News

आगामी चुनावाें काे लेकर बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी – डॉ सतीश पूनिया

जयपुर, राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष ड़ा सतीश पूनियां ने कहा है कि आगामी पंचायतीराज, निकाय चुनाव एवं तीन विधानसभाओं के उपचुनावों की तैयारियां पार्टी ने शुरू कर दी हैं।

डा पूनियां ने आज यहां प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उपचुनाव के लिए हमने प्रभारी एवं बूथ संरचना के लिए संगठन के लोगों की जिम्मेदारी तय की है।

एक सवाल के जवाब में डाॅ. पूनियां ने कहा कि पिछले 50 वर्षों में देश और किसानों की दुर्दशा करने का सबसे बड़ा कारण है तो वो है कांग्रेस पार्टी। इसलिए किसानों एवं देश के नाम पर कांग्रेस जो भी करती है तो वो पाखण्ड और ढ़ोंग के अलावा कुछ नहीं है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत कोरोना प्रबंधन के मामले में वर्ल्ड़ लीडर की भूमिका में उभरकर सामने आया, राहुल गाँधी एवं कांग्रेस के अन्य नेता पूरे कालखण्ड़ के दौरान सिर्फ उपहास करते रहे और मोदी सरकार के कार्यों की दुनियाभर में प्रशंसा हुई।

ड़ा पूनियां ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में कोरोना वैक्सीन का शानदार प्रबंधन और व्यवस्था की जा रही है, मोदी जी ने वैज्ञानिकों एवं कोरोना वाॅरियर्स का मनोबल बढ़ाया और भारत दुनिया का तीसरा बड़ा देश है, जो इतने बड़े स्तर पर वैक्सीनेशन की तैयारी कर रहा है।

इस अवसर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया, प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर भी उपस्थित थे।