Breaking News

इस कोचिंग सेंटर में लगी आग,कई छात्र-छात्राओं की हुई मौत…

नई दिल्ली,गुजरात की आर्थिक राजधानी सूरत में शुक्रवार को एक कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में आग लगने से 21 की मौत हो गई। मरने वालों में 15 लड़कियां और 3 लड़के शामिल हैं।  सूरत सरथना इलाके के तक्षशिला परिसर में भयानक आग लग गई, छात्र आग से बचने के लिए बिल्डिंग की चौथी मंजिल की खिड़कियों से कूदते कूद गए। हादसे के बाद सवाल उठ रहे हैं कि हादसे का जिम्मेदार कौन है?

गोशाला में इस युवक ने किया कई गायों के साथ रेप…

अगर आप के पास है ये चीज, तो मिल जाएगी ये सरकारी नौकरी….

बताया जा रहा है कि इस बिल्डिंग की चौथी मंजिल अवैध थी। कोचिंग क्लास के लिए यह स्थान सुरक्षा की दृष्‍टि से उपयुक्त नहीं था। यहां पर फायर उपकरण भी नहीं थे। प्रत्यक्षदर्शियों का आरोप है कि दमकल की गाड़ियां आग लगने के आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची। जबकि दुर्घटनास्थल से यहां पहुंचने में मात्र 5 मिनट का समय लगता है। देर से पहुंची दमकल गाड़ियों में न तो पर्याप्त पानी था और न ही उपर से कूद रहे बच्चों को बचाने के लिए उनके पास कोई नेट था। इस वजह से आग में फंसे लोगों और बच्चों को बाहर नहीं निकाला जा सका।

इस रॉयल फैमिली में निकली वैकेंसी, 26 लाख होगी सैलरी

लग्जरी कार पर गोबर लगाकर घूम रही है ये महिला,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

सूरत अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि 19 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आग पर काबू पाने के लिए दो हाइड्रोलिक प्लेटफार्म भी बनाए गए हैं। बहरहाल हादसे के बाद से सूरत सदमें में है। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने हादसे की जांच के आदेश दे दिए हैं। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों के खिलाफ गैर इरादातन हत्या का मामला दर्ज किया है।

अगले पीएम का नाम बताने पर ये कंपनी दे रही है बंपर छूट…..

आज से दूध हुआ इतना महंगा ,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…..

यूपी में इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

अब टीवी देखना होगा इतना ज्यादा सस्ता….

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….