Breaking News

किसानों के हत्यारे को बचा रही सरकार : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

नयी दिल्ली, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों की हत्या की गई और अब सरकार हत्यारों को बचाने का प्रयास कर रही है।

श्री केजरीवाल ने संवाददाता सम्मेलन में आज यहाँ कहा कि दिन दहाड़े किसानों को गाड़ी से कुचल दिया गया और इस मामले में दोषियों को अब तक गिरफ़्तार नहीं किया गया। इस मामले में हत्यारे को जिस प्रकार बचाया जा रहा है वैसा तो हिंदी फ़िल्मों में देखने को मिलता था। पूरी सरकार हत्यारे को बचाने में लगी। उन्होंने कहा कि कोई नेता हो या बड़ा आदमी हो तो क्या वह किसी को कुचल देगा।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया कि पूरा देश लखीमपुर खीरी का सच जानना चाहता है इसलिए आपको किसानों का दर्द बाँटना और सच्चाई को सामने लाने देना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसा क्या छुपाया जा रहा है घटनास्थल पर विपक्ष के नेताओं पत्रकारों को जाने से रोका जा रहा है।

उन्होंने कहा पूरा देश एक तरफ़ आज़ादी का अमृत महोत्सव मना रहा है वहीं दूसरी तरफ़ पीड़ित किसानों से मिलने जो जा रहे हैं उनको गिरफ़्तार किया जा रहा है।

श्री केजरीवाल ने कहा कि एक साल से किसान सीमा पर बैठे हैं उनमें से छह सौ किसानों की मौत हो गई है और अब उनपर गाड़ी चढ़ाकर मारा जा रहा है आख़िर किसानों से इतनी नफ़रत क्यों है। उन्होंने कहा कि लखीमपुर में किसानों को नहीं कुचला गया बल्कि पूरी व्यवस्था को कुचला गया है।