Breaking News

पति-पत्नी ने बुजुर्ग की बनाई वीडियो, ब्लैकमेल कर 20 लाख रु वसूले

हिसार, हरियाणा के हिसार में एक किरायेदार दम्पति ने 71 वर्षीय मकान मालिक बुजुर्ग व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसा कर उसका अश्लील वीडियो बनाया और ब्लैकमेल कर 20 लाख रुपए वसूल लिये।

पुलिस ने आज यहां बताया कि बुजुर्ग की शिकायत पर आरोपी दम्पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायत के अनुसार बुजुर्ग, अपनी पत्नी के साथ अपने मकान में रहता है। करीब पांच-छह साल पहले उन्होंने मकान के नीचे का कमरा खरकड़ा निवासी राजबीर को किराये पर दिया था। बाद में उससे मकान खाली करा लिया गया। जनवरी 2022 में राजबीर के पुन: अनुरोध पर बुजुर्ग दम्पति ने उसे अपने मकान के ऊपर के दो कमरे किराए पर दे दिए।

बुजुर्ग दम्पति ने बताया कि राजबीर, उसकी पत्नी रीना और पुत्र उनके पास आते-जाते थे। रीना बुजुर्ग व्यक्ति के घर में अकेले होने पर भी उसके पास आती तथा हालचाल पूछले के बहाने काफी देर कर बातें करती। पूर्व नियोजित साजिश के तहत एक दिन रीना ने बुजुर्ग व्यक्ति को अपने ऊपर वाले कमरे में बुला कर उसे कथित तौर पर अपनी बाहों में ले लिया तथा इस दौरान राजबीर ने छिप कर इसका वीडियो बना लिया। बाद में राजबीर ने बुजुर्ग व्यक्ति को वीडियो दिखा कर पत्नी रीना के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुये उसके साथ मारपीट की। राजबीर ने वीडियो डिलीट कराने के बदले बुजुर्ग से एक करोड़ रुपये की मांग की, अन्यथा वायरल करने और पुलिस में मामला दर्ज कराने की धमकी दी।

बुजुर्ग ने बेइज्जती के डर से यह बात परिवार में किसी को नहीं बताई तथा इसके सदमे के चलते वह गत 27 अप्रैल को जिंदल अस्पताल हिसार में दाखिल हो गया।

बुजुर्ग ने शिकायत में कहा कि गत दो मई को राजबीर अस्पताल में उनके कमरे में आ गया और 20 लाख रुपए मांगे। बुजुर्ग ने राजबीर को पैसे देने से मना किया। इस पर राजबीर ने वीडियो वायरल करने और झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी। बुजुर्ग ने यह बात अपनी पत्नी को बताई। बुजुर्ग की पत्नी ने राजबीर को बुलाया तो आरोपी ने उसे भी वीडियो दिखाई। बुजुर्ग की पत्नी ने वीडियो देखकर कहा कि इसमें उसका पति कोई गलत काम करते हुए दिखाई नहीं दे रहा बल्कि रीना ही पहल करती दिखाई दे रही है। इस पर राजबीर ने उसे भी रुपए न देने पर अंज़ाम भुगतने की धमकी दी।

शिकायत के अनुसार डर के कारण बुजुर्ग दम्पति ने बैंक से 20 लाख रुपए निकाल कर गत 14 मई को राजबीर को दे दिये लेकिन उसने वीडियो डिलीट नहीं किया और इसके बाद भी बार-बार और पैसों की मांग करता रहा। गत 24 मई को बुजुर्ग की पत्नी ने राजबीर को फिर घर पर बुलाया और इस दौरान हुई सारी बातचीत फोन में रिकार्ड कर ली और इसी आधार पर पुलिस को शिकायत कर दी। पुलिस आरोपी दम्पति की तलाश कर रही है।