Breaking News

मुकेश अंबानी के घर के बाहर गाड़ी में जिलेटिन मिलने से मचा हडकंप

मुंबई,देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया के बाहर संदिग्ध कार और 20 जिलेटिन की छड़ें मिली हैं. मुंबई पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है. संदिग्ध कार मिलने की सूचना के बाद मुंबई डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ता के अलावा एटीएस की टीम भी पहुंच गई है. एटीएस आतंकी एंगल पर जांच कर रही है.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बताया कि मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के कुछ दूरी पर एक स्कॉर्पियो मिली है, उस स्कॉर्पियो वैन में कुछ जिलेटिन की छड़ें पाई गई हैं. इसकी पूरी जांच मुंबई क्राइम ब्रांच कर रहा है, जो भी असलियत है जल्द से जल्द सामने आएगी.

पुलिस ने गामदेवी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. गाड़ी के अंदर एक चिट्ठी भी मिली है. कहा जा रहा है उक्त गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर, मुकेश अंबानी की सुरक्षा व्यवस्था में लगी गाड़ी से मेल खाता है. पुलिस ने जांच के लिए वाहन को सीज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार शाम 4 बजे के करीब पुलिस को लावारिस कार की सूचना मिली. संदिग्ध कार की जानकारी मिलते ही उसे वहां से हटाकर दूर ले जाया गया है. वहां पर उसकी तलाशी ली गई और जांच अभी जारी है. वहां से हटाने के वक्त कार में जिलेटिन जैसी वस्तु दिखी. तुरंत बम निरोधक दस्ते को बुलाकर जांच शुरू की गई.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बताया कि मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के कुछ दूरी पर एक स्कॉर्पियो वैन मिली है, उस स्कॉर्पियो वैन में कुछ जिलेटिन पाया गया है. इसकी पूरी जांच मुंबई क्राइम ब्रांच कर रहा है, जो भी असलियत है जल्द से जल्द सामने आएगी.

 

देशमुख ने ट्वीट किया, ‘‘मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के निकट एक स्कॉर्पियो वैन में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली हैं. मुंबई पुलिस की अपराध शाखा मामले की जांच कर रही है और जल्द ही जांच के नतीजे सामने आ जाएंगे.”