Breaking News

मुरादाबाद में मुख्यमंत्री योगी ने 65 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास

मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मुरादाबाद में 13 विभागों की विभिन्न परियोजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र वितरित करने के साथ ही तीन आक्सीजन प्लांट समेत 65 करोड़ की विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास तथा लोकार्पण किया।

अपने मुख्यमंत्रित्व काल में मंगलवार को दूसरी बार मुरादाबाद के रतुपुरा गांव पहुंचे श्री योगी आज मुरादाबाद, बिजनौर और संभल जिलों के दौरे पर हैं।

श्री योगी दोपहर लगभग एक बजे ठाकुरद्वारा के रतुपुरा गांव पहुंचे। यहां उन्होंने 65 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित किए।

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने यहां जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2017 में अगर ठाकुरद्वारा में विधायक भाजपा का चुना गया होता तो विकास की गंगा बह रही होती। भाजपा का कोई विधायक ऐसा नहीं, जिसने 1500 करोड़ से कम का विकास अपने क्षेत्र में किया हो। इसलिए 2017 में हुई भूल को दोबारा याद दिलाने आया हूं। उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद ही अकेला जिला है जो एक्सपोर्ट का हब बन गया है। उन्होंने सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों की विस्तार से चर्चा की।