Breaking News

लखनऊ से तस्कर गिरफ्तार,तीन किलो चरस बरामद

arestलखनऊ,  उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने अन्तर्राज्यीय स्तर पर मादक पदार्थो की तस्करी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को आज लखनऊ से गिरफ्तार कर उसके पास से तीन किलो चरस बरामद की,जिसकी कीमत करीब 15 लाख रूपये आंकी गई है।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सूचना पर आज एसटीएफ ने अन्तर्राज्यीय स्तर पर मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह के एक सदस्य सीतापुर निवासी अब्दुल लतीफ खाॅन को अवध बस स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तीन किलो चरस बरामद की।

उन्हेंने बताया कि एसटीएफ को सूचना मिली कि चरस की तस्करी करने वाले गिरोह के कुछ सदस्य नेपाल से चरस लेकर लखनऊ होते हुए सीतापुर जायेंगे। इस सूचना पर एसटीएफ के उपनिरीक्षक पवन कुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम लखनऊ में अभिसूचना संकलन के लिए भ्रमणशील थी। सूचना के आधार पर मुखबिर के बताये हुए

स्थान अवध बस पहॅुचकर एसटीएफ उसका इन्तजार करने लगी, तभी सामने से आ रहे व्यक्ति की ओर मुखबिर ने बताया कि यही वह व्यक्ति है जिसके पास थैले में चरस है और तभी तस्कर अब्दुल लतीफ खाॅन को दबोच लिया।

प्रवक्ता ने बताया कि पूछताछ पर अब्दुल लतीफ ने बताया कि वह लगभग एक वर्ष से नेपाल से चरस लाकर आस-पास के जिलो में बेचता था, वह रोडवेज से सिद्वार्थ नगर सोहरतगढ़ जाता था और वहीं से सुनुवा नेपाल बार्डर पार कर लेता था। वहां पर तौलेहवा निवासी खड़का सिंह से चरस लाता था। गिरफ्तार तस्कर को जेल भेज दिया गया है।