Breaking News

10 IPS और 4 PPS के हुये तबादले, 5 जिलों के एसपी बदले

UP-Vidhaan-Sabha-लखनऊ , प्रदेश सरकार ने आज भारतीय पुलिस सेवा  के 10 और प्रांतीय पुलिस सेवा  के चार अधिकारियों का तबादला कर दिया।  गृह विभाग के प्रवक्ता के अनुसार सीबीसीआईडी लखनऊ में तैनात पुलिस अधीक्षक एस पी उपाध्याय को बलरामपुर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है जबकि बलरामपुर में तैनात पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगैन को श्री उपाध्याय के स्थान पर सीबीसीआईडी लखनऊ भेजा गया है।

30वीं वाहिनी पीएसी गोण्डा में तैनात सेनानायक अशोक कुमार त्रिपाठी को हाथरस का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। हाथरस में तैनात पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी को श्री कुमार के स्थान पर 30वीं वाहिनी पीएसी गोण्डा भेजा गया है। इलाहाबाद पुलिस मुख्यालय में तैनात पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय को इसी पद पर बागपत भेजा गया है जबकि बागपत में तैनात पुलिस अधीक्षक श्रीमती पूनम को छठी वाहिनी पीएसी मेरठ भेजा गया है।

पुलिस महानिदेशक मुख्यालय से सम्बद्ध पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झां को लखीमपुरखीरी का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है जबकि लखीमपुर खीरी में तैनात पुलिस अधीक्षक अखिलेश चौरसिया को झांसी का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। झांसी में तैनात वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अब्दुल हमीद को पुलिस महानिदेशक मुख्यालय पर पुलिस अधीक्षक ;अपराधद्ध के पद पर तैनात किया गया है। पुलिस महानिदेशक मुख्यालय पर तैनात पुलिस अधीक्षक लोक शिकायत सत्येन्द्र कुमार सिंह को इसी पद पर उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड भेजा गया है।

प्रवक्ता के अनुसार जिन चार पीपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है उनमें गोरखपुर में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक ;ग्रामीणद्ध बृजेश कुमार सिंह को ईओडब्ल्यू मुख्यालय लखनऊ भेजा गया है जबकि ईओडब्ल्यू मुख्यालय लखनऊ में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी को श्री सिंह के स्थान पर गोरखपुर भेजा गया है। मेरठ में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक ;ग्रामीणद्ध प्रवीन रंजन सिंह को गाजियाबाद में अपर पुलिस अधीक्षक ;अपराधद्ध के पद पर भेजा गया है तथा गाजियाबाद में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक ;अपराधद्ध श्रवण कुमार सिंह को प्रवीन रंजन सिंह के स्थान पर मेरठ भेजा गया है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com