Breaking News

बस में बैठे महिला-पुरुष मजदूरों के साथ मारपीट

भिण्ड,  मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले के गोरमी थाना क्षेत्र में कोरोना के बढ़ते संक्रमण और लॉकडाउन के डर से घर लौट रहे प्रवासियों से भिण्ड में मारपीट का मामला प्रकाश में आया है।

गोरमी थाना प्रभारी मनोज राजपूत ने बताया कि महुआ चौकी के पास राजमार्ग पर कल एक बस में सीट को लेकर विवाद हो गया। इसमें किसी ने स्थानीय लोगों को बुला लिया। इस घटना में चार सवारियों के चोट आई है। पांच लोगों को आरोपी बनाया गया है। पीड़ितों की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

बस में सवार लोगों ने बताया है कि राजस्थान के जयपुर में पानी पूरी का काम करने वाले उत्तरप्रदेश के जालौन जिले के कुसमरा निवासी कंचन सिंह अपने परिवार और अन्य साथी रुकमणी, रामलाल, अर्चना, भूरे सहित 11 लोगों के साथ वापस गांव लौट रहे थे। वे जयपुर से बस में बैठे और भिण्ड जिले के लहार आ रहे थे। तभी मुरैना जिले के पोरसा-गोरमी मार्ग के पास दूसरी बस के कुछ युवक लोगों को इस बस में बैठाया गया, जिससे बस की सवारियों से कंडक्टर और बस में बैठने वाले युवकों की बहस हो गई। इसके बाद गोरमी थाना क्षेत्र महुआ चौकी के निकट स्थित साईं पेट्रोल पंप के पास बस चालक ने बस को रोक दिया। जहाँ आस पास के कुछ स्थानीय लोग आए और उन्होंने बस में बैठे लोगों के साथ लाठी डंडों के साथ मारपीट की है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com