Breaking News

2019 की तैयारियों मे जुटी समाजवादी पार्टी, जिला सम्मेलन सम्पन्न

 लखनऊ, उत्तर प्रदेश के समस्त जनपदों में समाजवादी पार्टी के जिला तथा महानगर सम्मेलन सम्पन्न हुए।समाजवादी पार्टी एकबार पिर पूरे जोश खरोश के साथ 2019 की तैयारियों मे जुट गई है।

जानिये, लखनऊ मेट्रो के शुभारंभ पर, क्या बोले अखिलेश यादव ?

किसानों के कर्ज से दो गुना पैसा, पीएम मोदी ने टाटा को दे दिया-राहुल गांधी

समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार  उत्तर प्रदेश के समस्त जनपदों में समाजवादी पार्टी के जिला तथा महानगर सम्मेलन सम्पन्न हुए। इसमें समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान के दौरान जो सक्रिय सदस्य बने थे शामिल हुए। इसके अतिरिक्त पार्टी के सभी सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक जिलाध्यक्ष तथा वरिष्ठ नेता भी सम्मेलन में सम्मिलित हुए।

जानिये, मीडिया क्यों डर रहा सही खबर दिखाने से ? किसके इशारे पर चल रहा ?

डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय में मिला, हथियारों का जखीरा

 सम्मेलन में पार्टी संगठन के कार्यकलापों व उसको मजबूत बनाने, जनपद की वर्तमान समस्याओं, प्रदेश सरकार की नाकामियों, नगर निकायों के आगामी चुनावों पर चर्चा हुई। सम्मेलन में जिले में बाढ़ को लेकर पीड़ितों को राहत सामग्री न मिलने व गोरखपुर तथा फर्रुखाबाद में आक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत का मुद्दा छाया रहा।

जानिए कौन है मीडिया का ‘डार्लिंग’…

अखिलेश यादव का सपना हुआ सच, लोगों से मिल रही बधाईयां

 सम्मेलन में समाजवादी पार्टी के राज्य सम्मेलन तथा राष्ट्रीय सम्मेलन के लिए प्रतिनिधियों का निर्वाचन भी किया गया। सभी जनपदों में आयोजित सक्रिय सदस्यों के सम्मेलन पूर्णतः सफल रहे। प्रत्येक सम्मेलन के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार प्रभारी नामित किये गए थे, जो 4 सितम्बर, 2017 को ही अपने लिए आवंटित जनपद में पहुंच गये थे।

महिला के लिये, यह शब्द प्रयोग करने पर, आप फंस सकतें हैं कानूनी परेशानी में

फजीहत के बाद भी, भाजपा का कम नही हो रहा, बाबा राम रहीम प्रेम ?

       बदायूं में सांसद श्री धर्मेन्द्र यादव, इलाहाबाद में सांसद श्री जावेद अली खां व श्री सुरेन्द्र नागर, फिरोजाबाद में सांसद श्री अक्षय यादव, गोरखपुर में पूर्व सांसद श्री कमाल अख्तर, वाराणसी में श्री जयशंकर पाण्डेय पूर्व विधायक, सुल्तानपुर में श्री पूर्व सांसद श्री जगदीश कुशवाहा, आगरा में पूर्व मंत्री श्री अताउर्रहमान, अलीगढ़ में श्री वासुदेव यादव एम.एल.सी., कासगंज में श्री आनन्द भदौरिया एम.एल.सी., कानपुर नगर में श्री रामआसरे विश्वकर्मा पूर्व राज्यमंत्री, कानपुर देहात में श्री शशांक यादव एम.एल.सी. इटावा, में श्री राम अवध यादव एम.एल.सी, मैनपुरी में श्री पुष्पराज जैन एम.एल.सी, मुख्य अतिथि रहे।

अयोध्या के संतों का भी अखिलेश यादव को मिला आशीर्वाद

जानिये, लालू यादव ने क्यों कहा-जय हो “चूहा सरकार” की

       कन्नौज में श्री राजपाल कश्यप एम.एल.सी, मिर्जापुर में श्री उदयवीर सिंह एम.एल.सी., देवरिया में श्री रामकिशुन यादव पूर्व सांसद, लखनऊ में श्री सतीश दीक्षित तथा श्री अरविन्द कुमार सिंह एम.एल.सी, मुरादाबाद में डा0 फिदा हुसैन, अंसारी, सहारनपुर में सांसद श्री आलोक तिवारी, बुलन्दशहर में श्री रामवृक्ष यादव एम.एल.सी, गाजियाबाद में श्री सन्तोष यादव ‘सनी‘ एम.एल.सी., नोयड़ा में राष्ट्रीय सचिव श्री राजीव राय ने मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहकर सम्मेलन को सम्बोधित किया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com