Breaking News

 22 साल के कर्मवीर बने जिला पंचायत सदस्य

औरैया,  उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में 22 वर्षीय कर्मवीर सिंह ने भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी के तौर पर जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव जीत जिले में सबसे उम्र में सदस्य बनने का रिकार्ड अपने नाम कर लिया है।

कर्मवीर भाजपा नेता निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह कुशवाह के पुत्र हैं जिन्हें भाजपा ने सदर ब्लाक के द्वितीय क्षेत्र से अधिकृत‌ प्रत्याशी घोषित किया था। कर्मवीर ने क्षेत्र में युवाओं की टीम के साथ घर-घर संपर्क कर वोट मांगे थे। पिछले दो दिनों तक तिलक डिग्री कालेज में चली मतों की गणना के दौरान सपा के अधिकृत प्रत्याशी डा. धीरज पाण्डेय के मुकाबले कई बार के उतार चढ़ाव (आगे-पीछे) के बाद अंतोगत्वा‌ सोमवार देर रात 646 मतों से जीत हासिल कर भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी के तौर पर विजयी पताका फहराते हुए सबसे कम उम्र का जिला पंचायत सदस्य बनने का रिकार्ड अपने नाम कर लिया है।

नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य कर्मवीर सिंह कुशवाह की पहचान अपनी ठेठ देशी भाषा शैली के नेताओं के रूप में है, जिस कारण आमजन उन्हें अपने परिवार के सदस्य के रूप में मानते हैं। इससे पहले कौशांबी जिले में रविवार को जारी परिणाम में भाजपा से निष्कासित निर्दलीय प्रत्याशी 22 साल के तूफान सिंह ने 4000 वोटों से जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव जीता था।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com