Breaking News

सीओ समेत 90 और मिले कोरोना संक्रमित

इटावा, उत्तर प्रदेश के इटावा में बृहस्पतिवार को सीओ समेत 90 और कोरोना संक्रमित मिलने के बाद जिले में इनकी संख्या बढ़कर 3379 हो गई।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आज प्राप्त जांच रिर्पोट मे 90 कोरोना संक्रमित निकले है । इनमें सैफई के पुलिस उपाधीक्षक आलोक प्रसाद,एडीएम ज्ञानप्रकाश की पत्नी ,एडीएम के स्टेनो ,इटावा की वरिष्ठ नेत्र रोग विशेषज्ञ डा.रेखा गुप्ता भी संक्रमितो में शामिल है । सभी को होमआईसोलेट कर दिया गया है ।

उन्होंने बताया कि जिले में संक्रमित 3379 मरीजो में से इलाज के दौरान अभी तक 46 संक्रमितों की मृत्यु हो चुकी है जबकि 24 से अधिक ठीक हो चुके हैं। जिले में अभी 888 कोरोना संक्रमित हैं। बुधवार को कोरोना संक्रमण के 62 मामले सामने आये थे। पिछले 17 दिनों में जिले में 1282 लोग संक्रमित मिले है। आसपास के जिलों की तुलना में इटावा की तेज गति के कारण प्रशासन ने पूरी मुस्तैदी बरतने के निर्देश जारी किए है । सभी दुकानदारों व व्यापार मंडल के पदाधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि दुकान में मास्क लगाकर ही खरीद बिक्री करें । बिना मास्क के न/न तो सामान बेचें और न/न ही किसी को दुकान में आने दें। इसके अलावा सेनेटाइजर का प्रयोग भी समय-समय पर करते रहें।