Breaking News

अभिनेत्री जयाप्रदा के #Metoo पर, भड़के अखिलेश यादव, बचाव मे बोले…

नई दिल्ली, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अभिनेत्री जयाप्रदा के #Metoo के सवाल पर भड़क उठे हैं. उन्होने कहा कि मी टू की आड़ में एक अभिनेत्री की ओर से धमकी भरी बात करना पूर्णतया आपत्तिजनक और अनर्गल है.

बेटी ने अपनी मां की कोख से दिया अपने बच्चे को जन्म

चाट बेचने वाले के यहां पड़ी इनकम टैक्स की रेड, मिले कई करोड़ रुपये

अखिलेश यादव ने यह प्रतिक्रिया, सांसद अमर सिंह के उस बयान पर दी है जिसमे अमर सिंह ने कहा कि अगर जयाप्रदा भी मी टू के तहत आरोप लगा दें तो आजम खान जेल चले जाएंगे. अमर सिंह के इस बयान को  सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने गंभीरता से लेते हुये सवाल खड़े किए हैं. अखिलेश यादव सपा नेता आजम खान के बचाव मे बोले कि #Metoo की आड़ में एक अभिनेत्री की ओर से धमकी भरी बात करना पूर्णतया आपत्तिजनक और अनर्गल है. आजम खां जैसे व्यक्ति के बारे में कोई गलत बात सोच भी नहीं सकता. उन्हें जेल भेजने की धमकी दी जा रही है. आजम खां ने कभी नफरत की राजनीति नहीं की है, ऐसी भाजपा को ही शोभा देती है.

बिजनेस करने के लिए सरकार ने लोन देना किया आसान…..

Jio का दिवाली धमाका, FREE में मिल रहा है 547 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

आजम खां की धर्मनिरपेक्ष छवि के बारे मे बताते हुये  अखिलेश यादव ने कहा, “समाजवादी सरकार में आजम खां को कुंभ के आयोजन की जिम्मेदारी दी गई थी और उन्होंने आयोजन को सफलतापूर्वक संपन्न कराया. इसकी प्रशंसा विदेशों  तक में हुई. कुंभ पर्व पर उन्होंने जनता को तमाम सुविधाएं दी थी. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि धर्मनिरपेक्षता  का इससे बड़ा प्रमाण और क्या हो सकता है?” भाजपा सरकार सपा के वरिष्ठ नेताओं के प्रति विद्वेषपूर्ण प्रचार कर उनकी छवि बिगाड़ने में लगी है. उन्होंने कहा कि  भाजपा नेता आजम खां को बदनाम करने और राजनैतिक उत्पीड़न करने की साजिश रच रहे हैं.

यहां होती है रावण की पूजा ,और यहां निकाली जाती है शवयात्रा

सपा ने जारी की प्रवक्ताओं की लिस्ट….

सपा प्रमुख ने अपने बयान में कहा कि समाजवादी पार्टी की मांग है कि आजम खां की जिंदगी को खतरा देखते हुए उन्हें पर्याप्त सुरक्षा दी जाए, बदले की भावना से उनके खिलाफ दर्ज कराई गई एफआईआर रद्द की जाए, सपा नेताओं के विरुद्ध राजनीति से प्रेरित सभी फर्जी मुकदमे वापस लिए जाएं.

शिवपाल सिंह ने आखिर क्यों दी, इस युवा को संगठन मे सबसे अहम जिम्मेदारी ?

सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया दिवाली गिफ्ट,मिलेगा ये फायदा

अखिलेश यादव ने साफ कहा कि समाजवादी नेतृत्व को बदनाम करने की कोशिशों को समाजवादी पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी. भाजपा की तमाम साजिशों का मुकाबला करने में सपा सक्षम है. जनता सपा के साथ है. भाजपा के कुत्सित इरादों का सपा पुरजोर विरोध करती है. भाजपा से जनता का विश्वास टूट चुका है. उसकी साजिशों का दिन-प्रतिदिन पदार्फाश हो रहा है.

मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालकर एनकाउंटर करने वाले दरोगा को किया जाएगा सम्मानित

शिवपाल यादव ने नए घर में किया गृह प्रवेश, सेक्युलर मोर्चे का बनेगा कार्यालय

जानिए दुनिया की सबसे कीमती चीज के बारे में,कीमत जानकर उड़ जाएगें होश

RTI का सबसे बड़ा खुलासा,जानिए आखिर कैसे अंग्रेजों के पास पहुंचा बेशकीमती कोहिनूर हीरा…

यूपी बोर्ड के डुप्लीकेट प्रमाणपत्र और अंकपत्र के लिए करें ऑनलाइन आवेदन

हो जाईये सावधान, क्योंकि अब सरकार ने भी इस समस्या पर खड़े कर दिये हाथ ?

यूपी के अंबेडकर नगर में BSP नेता और ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, दो घायल..

टैक्स भरने वालों को सम्मानित करेगी सरकार,मिलेंगी