Breaking News

अखिलेश यादव ने पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां के लिए किया ये बड़ा काम

लखनऊ , समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सांसद मोहम्मद आजम खां के स्वास्थ्य की निगरानी के लिये दिल्ली से विशेषज्ञ डाक्टरों की टीम को बुलाया है।

कोरोना संक्रमण का सामना कर रहे आजम खां लखनऊ के मेंदाता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है जहां उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। श्री अखिलेश यादव मेंदाता अस्पताल पहुंचे जहां वे सपा नेता का इलाज करने वाले डाक्टरों से मिले और उनकी सेहत की जानकारी ली। डाक्टरों ने बताया कि आजम खां की सेहत में सुधार हो रहा है।

उधर, रामपुर में राष्ट्रीय अखण्ड ब्राह्मण सभा के प्रदेश अध्यक्ष नवीन शर्मा ने भगवान परशुराम के जन्मोत्सव और अक्षय तृतीया के पावन पर्व पर मोहम्मद आज़म खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आज़म खान के स्वास्थ्य लाभ के लिये प्रार्थना की। इस अवसर पर सिविल स्थित मंदिर में यज्ञ का आयोजन किया गया।

इस बीच शहर विधायक एवं आज़म खां की पत्नी डॉ तज़ीन फातिमा ने ईद के मौक़े पर कहा कि त्योहार ख़ुशी के लिए मनाये जाते हैं। इस वक़्त कोविड-19 की वजह से सिर्फ़ रामपुर ज़िले का ही नही,बल्कि पूरे मुल्क में तबाही और उदासी का माहौल है। ऐसे माहौल में ईद की मुबारकबाद देने का कोई मतलब नही है। इस ईद के मौक़ै पर उन्हे यही कहना है कि लोग ईद की नमाज़ के बाद कोरोना जैसी महामारी से मुल्क को निजात दिलाने की दुआ करें।

गौरतलब है कि रामपुर के सांसद मोहम्मद आजम खां और उनके पुत्र अब्दुल्ला आजम को कोरोना संक्रमित होने के कारण सीतापुर जेल से पिछले रविवार को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सपा के बुजुर्ग नेता का आक्सीजन लेवल काफी कम हो गया था जिसके चलते उन्हे आईसीयू में एडमिट कराया गया था।