Breaking News

अखिलेश यादव आज से पूर्वांचल दौरे पर, ये है जिलेवार कार्यक्रम का विवरण

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज से पूर्वांचल दौरे पर रहेंगे। अखिलेश यादव का यह  पूर्वांचल दौरा  तीन दिवसीय होगा।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष 25,26,27 को जौनपुर, वाराणसी और मिर्जापुर जाएंगे। अखिलेश यादव जौनपुर में पार्टी के दिवंगत नेताओं के घर जाएंगे परिवार से मुलाक़ात करेंगे। प्रोटोकॉल केअनुसार,  अखिलेश यादव आज  25 फरवरी को लखनऊ से वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। बाबतपुर एयरपोर्ट से वह  सीधे सड़क मार्ग से मछली शहर जाएंगे। जहां वह मछलीशहर में पूर्व विधायक स्व. ज्वाला प्रसाद के घर जाकर श्रद्धाजंलि अर्पित करेंगे । इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मिर्जापुर के पकड़ी गाँव में जाकर पुजारी स्व, कृष्ण कुमार को श्रद्धाजंलि देंगे।

 मिर्जापुर से अखिलेश यादव फिर जौनपुर सदर आएंगे। जौनपुर  में अखिलेश यादव  स्व. हाजी अफजल अहमद के घर जाकर श्रद्धाजंलि अर्पित करेंगे। जौनपुर में  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन यानी 26 फरवरी को वह फिर मिर्जापुर जाएंगे। जहां पर अखिलेश यादव स्थानीय व् पार्टी कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद वह रात्रि विश्राम मिर्जापुर में ही करेंगे।
दौरे के अंतिम दिन 27 फरवरी को वाराणसी में संत रविदास जयंती में शामिल होने सीरगोर्वधन मंदिर जाएंगे। 27 फरवरी को अखिलेश यादव सुबह रविदास मंदिर पहुंचेंगे।  रविदास मंदिर में दर्शन पूजन के बादवअखिलेश यादव  दोपहर बाद यहां से बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे। दोपहर  एक बजे  अखिलेश यादव बाबतपुर एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए विमान से रवाना होंगे।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com