Breaking News

चुनाव परिणामों पर अखिलेश यादव की तीखी प्रतिक्रिया, ममता बनर्जी को ऐसे दी बधाई

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चुनाव परिणामों पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होने ट्वीट कर तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी को बधाई दी है।

पश्चिम बंगाल के आ रहे चुनाव नतीजों में ममता बनर्जी की टीएमसी भारी जीत की ओर है। ऐसे में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट करके ममता बनर्जी को बधाई दी है। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बड़ा हमला करते हुये कहा है कि एक महिला पर अपमानजनक कटाक्ष दीदी ओ दीदी का जवाब जनता ने दिया है। इसके अलावा उन्होंने दीदी जिओ दीदी हैशटैग किया।

अखिलेश यादव ने टीएमसी और ममता बनर्जी को बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा, ‘पश्चिम बंगाल में भाजपा की नफरत की राजनीति को हराने वाली जागरुक जनता, जुझारू सुश्री ममता बनर्जी जी और टीएमसी के समर्पित नेताओं व कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई!’ उन्होने आगे लिखा, ‘ये भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष ‘दीदी ओ दीदी’ का जनता द्वारा दिया गया मुंहतोड़ जवाब है।’ उन्होंने इसके अलावा # दीदी_जिओ_दीदी लिखा, जो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर से एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में वह ममता बनर्जी को फूलों का एक बुके दे रहे हैं और ममता बनर्जी बहुत ही प्यार से अपना एक हाथ अखिलेश यादव के गालों पर लगा रही हैं।

बंगाल के ताजा रुझान में टीएमसी को 212 सीटों पर बढ़त दिख रही है, वहीं बीजेपी 78 सीटों पर स‍िमटती द‍िख रही है। कांग्रेस को महज 2 सीट पर बढ़त मिल रही है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com