Breaking News

भीमा कोरेगांव की लड़ाई की 201 वीं बरसी से पहले, भीम आर्मी का होगा बड़ा कार्यक्रम

पुणे,  दलित संगठन भीम आर्मी ने घोषणा की है कि उसके संस्थापक चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण 30 दिसंबर को पुणे में एक रैली को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम का आयोजन एक जनवरी को भीमा कोरेगांव की लड़ाई की 201 वीं बरसी से पहले किया जाएगा।

‘‘माउंटेन मैन’’ दशरथ मांझी के अविश्वसनीय कार्यों के हुये खुलासे

यहां बसती है सबसे खतरनाक जनजाति,जाने पर लोगो की कर देते हैं हत्या…

भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष दत्ता पोल ने बताया कि तीन दिवसीय कार्यक्रम के दौरान आजाद 30 दिसंबर को रैली को संबोधित करेंगे और अगले दिन सावित्री बाई फुले पुणे विश्वविद्यालय (एसपीपीयू) के कुछ छात्रों से संवाद करेंगे। उन्होंने बताया कि वह एक जनवरी को भीमा कोरेगांव स्मारक की यात्रा करेंगे।

जियो ने दिया बड़ा तोहफा, आज तक किसी ने नहीं दी यह सेवा…..

आज मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन, सपा और प्रसपा में मची होड़ ?

जियो ने दिया बड़ा तोहफा, आज तक किसी ने नहीं दी यह सेवा…..

आज मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन, सपा और प्रसपा में मची होड़ ?

पोल ने कहा, ‘‘एक जनवरी को आजाद पहले भीमा कोरेगांव में स्मारक स्तंभ जाएंगे और बाद में स्मारक स्तंभ पर हेलिकॉप्टर से फूल बरसाएंगे।’’संगठन ने  कहा कि ‘‘भीमा कोरेगांव संघर्ष महासभा’’ में 30 हजार से अधिक लोगों के हिस्सा लेने की उम्मीद है।रैली का आयोजन यहां एसएसपीएमएस मैदान में किया जाएगा जिसमें आजाद के अतिरिक्त संगठन के कई अन्य नेता कार्यक्रम के लिये उपस्थित रहेंगे।

घर बैठे मात्र 350 रुपए में घर बैठे बनवाएं ड्राइविंग लाइसेंस, ये है प्रोसेस

शिवपाल यादव महागठबंधन के लिए तैयार, लेकिन रखी ये बड़ी शर्त….

पोल ने कहा कि उन्होंने पुणे में ‘महासभा’ करने और स्मारक पर जाने के लिये नगर और ग्रामीण पुलिस के समक्ष आवेदन दिया है। उन्होंने कहा, ‘‘हमें भरोसा है कि हमें अनुमति मिलेगी। कार्यक्रम के लिये पुलिस की ओर से अनुमति नहीं दिये जाने का कोई कारण नहीं है। उन्होंने कहा कि आजाद के अतिरिक्त विनय रतन सिंह और मनजीत नौटियाल जैसे भीम आर्मी के अन्य नेता भी पुणे में होने वाली रैली में उपस्थित रहेंगे।

आज भी इस गुफा में मौजूद है रावण का शव, हजारो साल बाद हुआ खुलासा…

वोडाफोन रिचार्ज पर ऐसे पाएं पूरा पैसा वापस…

SBI बैंक का बड़ा एेलान, फ्री में दे रहा है पेट्रोल….