Breaking News

भाजपा नेता, पत्नी व बेटे की हत्या, घर में घुस कर मारी गोली….

नई दिल्ली,केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के संसदीय क्षेत्र खूंटी में उग्रवादियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी है. खूंटी के मुरहू थाना क्षेत्र अन्तर्गत कूदा पंचायत की मुखिया राधा मुंडू के पिता और भाजपा नेता हेटगोवा गांव निवासी मागो मुंडू समेत बेटे लिपराय मुंडू और पत्नी लखमनी मुंडू की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक मागो मुंडू ST मोर्चा भाजपा के कार्य समिति सदस्य व भाजपा के वरिष्ठ नेता थे.

योगी सरकार हर जरूरतमंद तक ऐसे पहुंचाएगी खाना…

इस पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मिलेगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप

वह मुरहू के महर्षि मेंही आश्रम से भी जुड़े हुए थे. घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रात में मागो सपरिवार  आंगन में बैठे हुए थे.  इसी दौरान वर्दीधारी अज्ञात अपराधी आये और तीन गोलियां चलायी. इसके बाद आसपास के लोग घरों में घुस गये. कुछ देर बाद गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका गूंज उठा.

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..

थोड़ी देर बाद जब लोग घरों से बाहर निकले तो मागो मुंडा और लिपराय मुंडा को मृत पाया. वहीं गोली लगने से घायल लखमनी मुंडू को सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी आलोक, एसडीपीओ आशीष कुमार महली और मुरहू पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. घटना के पीछे किसका हाथ है, इस संबंध में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है.

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

 घायल नौरी देवी ने बताया कि वह घर में खाना खा रही थी. इसी क्रम में उसे गोली चलने की आवाज सुनाई दी. इसके बाद उसने लखमनी मुंडू को अपनी ओर भागते हुए देखा. इसके बाद वह भी भागने लगी. भागने के क्रम में उसे पीछे से गोली मार दी गयी. इसके बाद वह गिर गयी. गोली चलाने के बाद सभी अपराधी वहां से भाग निकले.