Breaking News

उत्तराखंड में भाजपा मंडल प्रशिक्षण वर्ग 10 अक्तूबर से 10 नवम्बर तक

देहरादून, उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार मंडल स्तर के प्रशिक्षण वर्ग 10 अक्तूबर से शुरू होकर 10 नवम्बर तक चलेगा और प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत इस संदर्भ में 27 सितम्बर बैठक करेंगे।

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ देवेंद्र भसीन ने गुरुवार को बताया कि भाजपा की विचार धारा, रीति-नीति, कार्य पद्धति, केंद्र और प्रदेश की उपलब्धियों के बारे में मंडल तक के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने के लिए 10 अक्तूबर से 10 नवम्बर तक मंडल स्तरीय प्रशिक्षण वर्ग आयोजित किए जा रहा हैं। इस सम्बंध में एक महत्वपूर्ण बैठक सोशल डिसटेंसिंग बनाए रखते हुए 27 सितम्बर को देहरादून के होटल वायसराय इन में प्रातः 09.30 बजे से शाम 04.30 बजे तक होगी।

श्री भसीन ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में उपस्थित होने वाले कार्यकर्ताओं के बारे में प्रदेश महामंत्री ( संगठन) अजेय कुमार ने जिलाध्यक्षों को पत्र जारी किया है। बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश मोर्चा अध्यक्ष, प्रदेश प्रशिक्षण टोली, प्रदेश विषय प्रमुख, ज़िलाध्यक्ष, ज़िला प्रशिक्षण टोली के सदस्य शामिल होंगे।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com