Breaking News

तेजस्वी यादव की रैली में कैमरे को घुमाना पड़ा 360 डिग्री, बॉलीवुड से आया ये रिएक्शन

नई दिल्ली, बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान का तेजस्वी यादव ने एक वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर किया है. जिसमें लोगों की अपार भीड़ नजर आ रही है. इस वीडियो में तेजस्वी यादव त्रिवेणीगंज में एक रैली में पहुंचे हैं जहां जनसैलाब उन्हें देखने के लिए उमड़ा पड़ा है. इस वीडियो पर बॉलीवुड राइटर मनोज यादव ने अपना रिएक्शन दिया है. मनोज यादव का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है. 

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, ‘जैसे इस जनसैलाब को कैमरे में कैद करने के लिए इसे 360 डिग्री घुमाना पड़ रहा है वैसे ही युवा वर्ग जाति-धर्म से ऊपर उठकर अपने मुद्दों को जनआंदोलन बना यह चुनाव लड़ रहा है. आज त्रिवेणीगंज विधानसभा क्षेत्र में उमड़ा जनउभार.

तेजस्वी यादव के इस ट्वीट को बॉलीवुड राइटर मनोज यादव ने रिट्वीट करते हुए कहा, ‘नौकरियों और अवसरों की कमी के कारण बिहार ब्रेन ड्रेन का शिकार हुआ है. बिहारी युवाओं को नौकरी और अवसर दें और इस राज्य में बदलाव देखें. प्रगतिशील बिहार का एकमात्र उद्देश्य और अधिक बेरोजगारी नहीं होनी चाहिए, एकमात्र आदर्श वाक्य, तेजस्वी यादव की सभी रैलियों के दृश्यों का सार भी यही है.’

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com