Breaking News

छोटे पर्दे की चर्चित और खूबसूरत एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हुई कोरोना पॉजिटिव

मुंबई, ‘मेरे डैड की दुल्हन’ शो की गुनीत सिक्का यानी श्वेता तिवारी निकली कोरोना पॉजिटिव. कुछ दिन पहले ही इस शो के लीड एक्टर वरुण बडोला के क्वारैंटाइन होने से ‘मेरे डैड की दुल्हन’ शो की शूटिंग रुकी थी. जब अभिनेता वरुण बडोला की पत्नी राजेश्वरी सचदेव कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। अपनी पत्नी की रिपोर्ट्स पॉजिटिव आने पर वरुण ने खुद को भी होम क्वारैंटाइन कर लिया है. साथ ही शो के सेट पर उनके संपर्क में आए सभी लोगों को भी सावधानी बरतने की हिदायत दी गई थी”.

जिसके बाद अब श्वेता के कोरोना पॉजिटिव होने से शूटिंग को कुछ और दिनों के लिए रोक दिया गया हैं. श्वेता ने खुद 21 सितम्बर को ही प्रोडक्शन हाउस को अपने संक्रमित होने की जानकारी दी थी. इस वजह से ‘मेरे डैड की दुल्हन’ शो के मेकर्स ने कुछ दिनों के लिए शूटिंग टालने का फैसला किया.

श्वेता तिवारी ने एक अंग्रेजी न्यूजपेपर को जानकारी देते हुए बताया है कि,

“मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे 16 सितंबर से खांसी की शिकायत हो रही थी. टोनी और दीया ने मुझे कहा कि, वरुण के साथ शादी वाला सीक्वेंस शूट होना बहुत जरूरी है. लेकिन मुझे लगा कि, कोई चांस नहीं लेना चाहिए, इसलिए मैंने अपना टेस्ट करवाया. शुक्र है कि, मेरे घर में बहुत सारे कमरे हैं. इसलिए मैं घर पर क्वारंटाइन हूं. मेरी बेटी पलक मेरे साथ है और वो भी सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रख रही है.”

अपने बेटे के बारे में बताते हुए श्वेता तिवारी ने कहा,

“मैंने बेटे रेयांश को उनके पापा (अभिनव कोहली) के पास भेज दिया है. रेयांश फिलहाल पिता के साथ दूसरे घर में हैं. अनुभव का घर श्वेता की बिल्डिंग से दो बिल्डिंग छोड़कर ही है. फिलहाल मैं बहुत सारा गरम पानी पी रही हूं और मैं ठीक महसूस कर रही हूं. मुझे अब अक्टूबर के पहले सप्ताह तक घर में ही क्वारंटाइन रहना होगा. अब मेरा अगला कोविड टेस्ट 27 सितंबर को होगा.”

आपको बता दें, वरुण बडोला की अनुपस्थिति में ‘मेरे डैड की दुल्हन’ शो के मेकर्स ने स्टोरी लाइन में बदलाव किया था. वर्तमान स्टोरी लाइन के मुताबिक अम्बर शर्मा (वरुण बडोला) खो जाते हैं. जिनकी तलाश में गुनीत सिक्का (श्वेता तिवारी) जुट जाती हैं. अब जब कोरोना के कारण श्वेता तिवारी भी शूटिंग पर मौजूद नहीं हो पाएंगी, तो ऐसे में शो के मेकर्स कहानी में और क्या नया बदलाव लाते हैं, ये देखना दिलचस्प होगा.इस शो में श्वेता वरुण बडोला के ओपोजिट रोल में हैं. शो को शुरुआत से ही फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

रिपोर्टर- आभा यादव