Breaking News

मुख्यमंत्री योगी के ड्रीम प्राेजेक्ट का काम जून तक पूरा होगा

आज़मगढ़, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्राेजेक्ट पूर्वांचन एक्सप्रेस वे का काम जून तक पूरा हो जायेगा । एक्सप्रेस वे का काम 90 प्रतिशत पूरा हो गया है । आज आजमगढ़ पहुंचे प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना व मुख्य कार्यपालक अधिकारी अवनीश अवस्थी ने एक्सप्रेस का निरीक्षण किया और कहा कि जून के अंत काम पूरा हो जायेगा । पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का काम लगभग पूर्ण होने के कगार पर है।

समीक्षा के उपरान्त औद्योगिक विकास मंत्री ने सेहदा से किशुनदासपुर तक पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का निरीक्षण किया। उन्होने कहा कि कोरोना माहमारी की दूसरी लहर के चलते थोड़ी देर हो गई लेकिन जल्द ही इस एक्सप्रेस वे का उद्घाटन मुख्यमंत्री करेंगे । उन्होंंने कहा कि एक्सप्रेस वे यहां के लोगो के लिए विकास का रास्ता खोलेगी ।

श्री सतीश महाना ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस के किनारे इंडस्ट्री भी स्थापित की जायेगी । जो लोग पूर्वांचल से जाकर अन्य महानगरो में अपना उद्योग स्थापित करते थे उनके लिए अब सुनहरा अवसर है वे लोग अब पूर्वांचल में अपने उद्योग स्थापित कर सकते है। अधिकारियो को जमीन चिन्हित करने का भी निर्देश दिया गया है।